उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़फीचर्डराज्य

दिल्ली पुलिस के सामने आया अजीबो-गरीब मामला

dvbxdvbdएजेंसी/ नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस के सामने हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है की जिसे सुनकर खुद पुलिस भी हैरान रह गई. पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया जो सपने में आए आत्मा के कहने पर दो लोगो को मौत के घाट उतार चूका है. इस साइको किलर का नाम विनोद है. पुलिस ने विनोद को एक रिक्शा चालक की पीट-पीट कर हत्या करने के जुर्म में गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक यह युवक फुटपाथ पर रहकर छोटे-मोटे काम कर अपना गुजर-बसर करता है. आरोपी ने जब हत्या की वजह बताई तो खुद पुलिस भी हैरान रह गई. विनोद ने बताया कि उसने सपने में भूत आता है और भूत उसे कत्ल करने का हुक्म देता है. इसके बाद आरोपी को जो भी मिलता है वह उसकी हत्या कर देता था. ऐसा नहीं कि विनोद ने यह पहली हत्या नहीं की है. इससे पहले उन्नाव में भी विनोद ने सपने में आए राक्षस और आत्मा के कहने पर सड़क किनारे सो रहे एक शख्स की पत्थर से कुचल कर हत्या कर चूका है.
 

बता दे कि पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में बुधवार देर रात रिक्शा पर सो रहे चालक की डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी और वहां से भाग गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने विनोद को धर दबोचा. फिलहाल पुलिस ने रिक्शा चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. जानकारी से पता चला है कि हत्या का आरोपी 25 वर्षीय विनोद मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक विनोद दिमागी तौर पर बीमार है. विनोद के पिता की भी मानसिक हालत ठीक नहीं थी.

Related Articles

Back to top button