State News- राज्य

दिल्ली में बस ने कार को रौंदा, दो भाइयों समेत तीन की मौत

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के छावला इलाके में मंगलवार देर रात गलत दिशा से आ रही तेज रफ्तार क्लस्टर बस ने कार को बुरी तरह से टक्कर मार दी। हादसे में कार में बैठे तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर एफआईआर दर्ज कर ली है। नजफगढ़ निवासी अखिल अपने दोस्तों साहिल, प्रदीप और कुलदीप के साथ कार से रेवला की तरफ जा रहे थे।

अभी वे झटिकरा मोड़ पर पहुंचे थे तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार क्लस्टर बस ने कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में कार में बैठे सभी चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। अंधेरा होने और पतली सड़क होने के कारण पूरा रास्ता जाम हो गया।

इसी दौरान हरिनगर डिपो जा रही डीटीसी बस के मार्शल धर्मेंद्र कुमार ने घटना की सूचना पुलिस और एम्बुलेंस को दी। साथ ही घायलों को कार से निकालकर एम्बुलेंस में रखवाया। घायलों को राव तुलाराम अस्पताल और सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। राव तुलाराम में डाक्टरों ने अखिल और कुलदीप को मृत घोषित कर दिया। वहीं सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान प्रदीप ने भी दम तोड़ दिया।

Related Articles

Back to top button