दिल्लीराष्ट्रीय

दिल्ली : मैच की जीत का जश्न मातम में बदला, डॉक्टर की रॉड-डंडों से पीटकर हत्या

एजेन्सी/ doctor-murder_650x400_51458871917नई दिल्ली: ‎भारत जिस रोमांचक हालत में बांग्लादेश से जीता उसकी खुशी दिल्ली के एक डॉक्टर को महंगी पड़ गई और उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। मामला वेस्ट दिल्ली के विकासपुरी थाना इलाके का है।

बुधवार देर रात जब भारत की बांग्लादेश पर जीत के बाद डॉक्टर अपने बेटे के साथ गली में क्रिकेट खेलने लगे तो इसी बीच उनकी बॉल सर्विस रोड पर जा रहे स्कूटी सवार को जा लगी। इसके बाद उसने अपने कुछ साथियों के साथ आकर हमला बोल दिया और रॉड और डंडों से पीट-पीट कर डॉक्टर की हत्या कर दी।

होली पर चारों और जहां लोग रंग-गुलाल लगा रहे थे, वहीं डॉक्टर पंकज नारंग (40) के घर में मातम पसरा था। महज रबड़ की बॉल लगने पर कुछ लोगों ने घर पर हमला कर डॉक्टर पंकज की हत्या कर डाली। मिली जानकारी के अनुसार, भारत की बांग्लादेश पर जीत के जोश में डॉक्टर पंकज अपने बेटे के साथ घर की गैलरी में क्रिकेट खेलने लगे कि अचानक बॉल वहां से गुजर रहे स्कूटी सवार को लगी और वह इस बात से नाराज हो गया।

स्थानीय लोगों की मानें तो डॉ पंकज ने माफी भी मांगी, लेकिन बदमाशों ने दोबारा आकर अपने 10-15 साथियों के साथ आकर हमला बोल दिया। डॉ. पंकज ने 100 नंबर पर कॉल भी किया था, लेकिन पुलिस के आने से पहले उनकी पिटाई कर दी गई थी।

Related Articles

Back to top button