दिल्लीराष्ट्रीय

दिल्ली: लॉ अफसर की हत्या के 10 दिन बाद BJP की LG को चिट्ठी, परिजनों से मिलेंगे केजरीवाल

mmkhan_146372463296_650x425_052016114129 (1)दिल्ली के जामिया नगर इलाके में एनडीएमसी के लॉ अफसर मोहम्मद मोईन खान की हत्या के दस दिन बाद इस अब इस ओर राजनीति शुरू हो गई है. मामले में एनडीएमसी के उपाध्यक्ष और बीजेपी नेता करण सिंह तंवर ने जहां एलजी को चिट्ठी लिखी है, वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल शुक्रवार शाम खान के परिजनों से मिलने वाले हैं.

उपराज्यपाल को लिखी इस चिट्ठी में कनॉट होटल के मालिक का पक्ष लेते हुए ये आरोप लगाया गया है कि एमएम खान ने नियमों के खिलाफ जाकर एनडीएमसी के दूसरे अधिकारियों की मिलीभगत और दुर्भावना से काम कर रहे हैं. इस चिट्ठी में एनडीएमसी के उपाध्यक्ष ने एमएम खान को उनके पद से हटाकर किसी और को नियुक्त करने की मांग की थी.

‘हर जगह राजनीति सही नहीं’
विवाद शुरू होने पर करण सिंह तंवर ने सफाई देते हुए कहा है कि उनके पास हर रोज सैकड़ों लोग आते हैं उनकी समस्या हल करने के लिए वो चिट्ठी लिखते हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं रोजाना 200 से 300 चिट्ठियां लिखता हूं, मैंने एलजी को निष्पक्ष जांच के लिए चिट्ठी लिखी थी. हर जगह राजनीति करना सही नहीं है.’

पीड़ित परिवार से मिलेंगे केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे. केजरीवाल शाम साढ़े छह बजे से सात बजे के बीच पार्टी नेताओं के साथ वहां जाएंगे.

Related Articles

Back to top button