राष्ट्रीय

दिल्‍ली पहुंची लड़ाई, आज मोदी से मिलेंगे वीरभद्र सिंह

narendra-modi-565a933339913_exlst‌हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। उनके साथ हिमाचल कांग्रेस के अध्यक्ष सुखबिंद्र सिंह सुक्खू भी थे। वीरभद्र से जुड़े सूत्रों ने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया है। आज वीरभद्र सिंह की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात तय है।

समझा जाता है कि इस मुलाकात के दौरान वह आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय की ओर से उनके खिलाफ की जा रही कार्रवाई के बारे में बातचीत करेंगे। वीरभद्र आरोप लगाते रहे हैं कि उनके खिलाफ बदले की भावना के तहत कार्रवाई की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक वीरभद्र सिंह प्रधानमंत्री से इस मामले में हस्तक्षेप की मांग कर सकते हैं।

वहीं, हिमाचल के भाजपा नेताओं ने राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपकर सीएम वीरभद्र सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है। राष्ट्रपति को ज्ञापन देने के बाद शांता कुमार ने कहा कि वीरभद्र से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में पुख्ता सबूत हैं।

आय का स्रोत न बताए जाने से ही साफ है कि वह भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। शांता ने कहा कि अब वीरभद्र के समक्ष नैतिक आधार पर पद पर बने रहने का कोई हक नहीं है।

चोरी और सीनाजोरी के बाद राजनीतिकरण का आरोप

राज्य प्रभारी श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस पर चोरी और सीनाजोरी करने और भ्रष्टाचार के मामलों में घिरने के बाद इसका राजनीतिकरण करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वीरभद्र के खिलाफ सबूतों के अंबार के बावजूद कांग्रेस कार्रवाई नहीं कर रही है। कांग्रेस नेतृत्व दोहरा मापदंड अपना रहा।

 

Related Articles

Back to top button