Business News - व्यापार

दिवाली पर स्मार्टफोन्स खरीदने हैं तो ये हैं बेस्ट डील्स, जहाँ आपको मिलेगी 15 हजार तक की छूट

दिवाली आने वाली है और इस दौरान ई-कॉमर्स वेबसाइट पर सेल की धूम मची है. ऑनलाइन या ऑफलाइन हर जगह सेल लगी है. गिफ्ट का भी दौर शुरू हो चुका है. खरीदारी के लिए दिवाली एक अच्छा मौका है. इसलिए हम आपको बेस्ट स्मार्टफोन्स और गैजेट्स की डील्स के बारे में बताते हैं.

दिवाली पर स्मार्टफोन्स खरीदने हैं तो ये हैं बेस्ट डील्स, जहाँ आपको मिलेगी 15 हजार तक की छूटGoogle Pixel 32GB

पिछले साल लॉन्च हुए गूगल के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की असल कीमत 57,000 रुपये है. दिवाली सेल के तहत आप ई-कॉमर्स वेबसाइट से इसे 35 हजार रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अलावा इसपर कैशबैक और एडिशनल डिस्काउंट्स भी दिए जाएंगे. कैमरा और परफॉर्मेंस के मामले में यह शानदार स्मार्टफोन है.  

Redmi Note 4

इस साल का बेस्ट सेलर स्मार्टफोन Redmi Note 4 दिवाली सेल के दौरान अलग अलग वेबसाइट्स पर 2 हजार रुपये सस्ता मिल रहा है. 3GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी वैरिएंट की कीमत 13,000 रुपये है, लेकिन दिवाली सेल के दौरान आप इसे 11 हजार रुपये में ही खरीद सकते हैं.

Echo Dot

अमेजॉन ने इस छोटे स्मार्ट स्पीकर को हाल ही में भारत में लॉन्च किया है. इस छोटे स्पीकर की कई खासियते हैं. यह वॉयस कमांड्स पर काम करता है. अमेजॉन ऐलेक्सा वर्चुअल ऐसिस्टेंट इसमें इन्बिल्ट है जिसके जरिए आप कई डिवाइस कनेक्ट कर सकते हैं. इसकी असल कीमत 4,499 रुपये है, लेकिन ऑफर के तहत इसे आप 3,149 रुपये में ही खरीद सकते हैं. इसके साथ एक साल तक की अमेजॉन प्राइम मेंबर्शिप भी मिलती है.

MacBook Air

Apple MacBook Air 2017 इसकी असल कीमत 77,200 रुपये है. हालांकि यह ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर लगभग 58 हजार रुपये में मिलता है. दिवाली सेल के दौरान पेटीएम पर आप इसके साथ 14 हजार रुपये का कैशबैक ले सकते हैं. कैशबैक के बाद यह 43,987 रुपये का होगा. इसमें Intel Core i5 प्रोसेसर के साथ 8GB रैम और 128GB की एसएसडी स्टोरेज दी गई है.

iPhone 8 और iPhone 8 Plus

दोनों नए आईफोन पर दिवाली सेल के तहत भारी डिस्काउंट मिल रहा है. इन दोनों स्मार्टफोन्स पर अलग अलग वेबसाइट्स और स्टोर्स पर 10 हजार से लेकर 15 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है. इसके अलावा इन पर कैशबैक, बाइबैक और जियो का ऑफर भी मिल रहा है. इसलिए अगर दिवाली में बजट कोई समस्या नहीं है तो यह आपके लिए बेहतर ऑप्शन हो सकता है.

iPhone 7

iPhone 7 पिछले साल लॉन्च किया गया था, लेकिन नए आईफोन के मुकाबले यह ज्यादा पुराना नहीं है. iPhone 8 का डिजाइन भी ऐसा ही है. यह एक बेहतरीन डिवाइस है और यह दिवाली सेल के तहत काफी सस्ता मिल रहा है. iPhone 7 के 32GB वैरिएंट को 38,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अलावा एक्स्चेंज ऑफर के तहत इसे और भी सस्ते में खरीद सकते हैं.

Vivo V7+ 64 GB (Matte Black)

फुल व्यू डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन की असल कीमत 22,990 रुपये है. लेकिन पेटीएम मॉल पर सेल के तहत इसे आप इसे 17,104 रुपये में खरीद सकते हैं. इसकी खासियत इसमें दिया गया 24 मेगापिक्सल का मूनलाइट सेल्फी कैमरा है. इसमें 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है.

 

Related Articles

Back to top button