अपराध

दुकान जा रही 8 साल की मासूम को रास्ते से लड़को ने खींचा, फिर की शर्मनाक हरकत

यूपी से आए दिन नए रेप का मामला सामने आता है। एक बार फिर कन्नौज की 8 साल की मासूम के साथ गैंगरेप की खबर आई है। कन्नौज के एक किसान की 8 साल की बेटी नेहा (बदला हुआ नाम) कक्षा तीन की छात्रा थी। वो कुछ खरीदने के लिए घर सेदुकान जा रही थी। तभी रास्ते में गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया। और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपी यहीं नहीं रूके उन्होंने इसके बाद उसकी हत्या कर शव को एक बोरे में बन्द कर एक खेत में फेंक दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने घर जाकर खून से सने कपड़े उतार कर दूसरे कपड़े पहनकर फरार हो गये। पुलिस ने आरोपियों के घर की तलाशी के दौरान खून से सने कपड़े बरामद कर लिये हैं जिनमें आरोपियों के निशान भी मौजूद है। कपड़ों से यह साफ अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपी अकेला नहीं था।

दुकान जा रही 8 साल की मासूम को रास्ते से लड़को ने खींचा, फिर की शर्मनाक हरकत
घटना को अंजाम देते समय कम से कम दो लोग और थे। हलांकि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है तो वहीं मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक केशव चन्द्र गोस्वामी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की पुष्टि करते हुए बताया कि जांच की जा रही है और जल्द घटना का पर्दाफाश किया जायेगा। वहीं ग्रामीणों ने गांव के ही रहने वाले एक अभियुक्त को पहचान लिया है जिसकी पुलिस द्वारा गिरफ्तारी न किये जाने के विरोध में ग्रामीणों ने बच्ची के शव को ले जाने से इनकार कर दिया।

 

इसके बाद पुलिस को शव ले जाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। गांव वालों का कहना है कि ऐसी घटना ने उनके गांव में दहशत फैला दी है और आरोपी को फांसी की सजा होनी चाहिए। वहीं परिजनों ने भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की तहरीर दी है। आरोपी कई बार इस तरह की हरकत कर गांव में दहशत फैलाये हुए है, इसके बावजूद पुलिस ने अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नही की है।

 

Related Articles

Back to top button