अजब-गजबमनोरंजन

दुर्गा पूजा विश करने पर बंगाली एक्ट्रेस हो गईं ट्रोल

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहान अपनी फिल्म ‘बोलो दुर्गा माई की’ का गाना फेसबुक पर पोस्ट करने के लिए ट्रोल हो गईं. दरअसल नुसरत ने गुरुवार को अपने फेसबुक पर ‘दुग्गा मां’ गाना शेयर करते हुए लिखा- दुग्गा मां आ गईं. हम सब मिल कर आपके गाने पर नाचेंगे, गाएंगे. उनके इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें उनके धर्म को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने लिखा- किस तरह की लड़की हो तुम? शर्म नहीं आती अपने धर्म को छोड़कर दूसरे धर्म की पूजा करने में.

इसके बाद नुसरत ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो सबको दुर्गा पूजा की बधाई दे रही हैं. इस पर भी एक यूजन ने उन्हें कहा कि आप ये करने के लिए सही इंसान नहीं हैं.

 

शुक्रवार को नुसरत ने सबको जवाब देते हुए एक पोस्ट किया- सबसे पहले हम इंसान हैं. जाति, धर्म ने हमें अलग किया, राजनीति ने हमें बांटा. अगर आपको लगता है कि मैं धार्मिक नहीं हूं… मेरा विश्वास है कि मैं पहले इंसान हूं.

एक और पोस्ट में उन्होंने कहा- जो लोग मुझे ट्विटर पर फॉलो करते हैं, फेसबुक पर लाइक करते हैं… वो प्लीज करते रहिए. अगर आपको मेरे मूल्यों और सोच पर विश्वास करते हैं तो इसका मतलब यह है कि आप मानवतावाद पर विश्वास करते हैं.

आपको बता दें कि नुसरत की फिल्म ‘बोलो दुर्गा माई की’ 22 सितंबर को रिलीज हुआ है. फिल्म में उनके साथ अंकुश हाजरा हैं. ‘दुग्गा मां’ इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है.

Related Articles

Back to top button