अपराधउत्तराखंडराज्य

दूध व्यापारी से चार युवकों ने की मारपीट, छीनकर ले गये नगदी…

हजारों की नगदी छीन कर हुए फरार

हरिद्वार(एजेंसी)। दूध व्यापारी से दो बाइक सवार चार युवकों ने सरेआम मारपीट कर हजारों की नगदी छीनकर फरार हो गये। जिसकी शिकायत पीडित ने कोतवाली पुलिस से की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दूध व्यापारी अरूण गिरि पुत्र जय प्रकाश गिरि निवासी मुखिया गली भोपतवाला हरिद्वार सुबह शिवमूर्ति की गली स्थित एक व्यापारी से दूध के पैसे लेने पहुंचा था। दूध व्यापारी ने अपनी बाइक दुकान के बाहर खड़ी की थी। इसी दौरान एक युवक ने दूध व्यापारी की बाइक के आगे अपनी बाइक खड़ी कर दी। जिससे वहां पर जाम की स्थिति पैदा हो गयी।

दूध व्यापारी से चार युवकों ने की मारपीट, छीनकर ले गये नगदी...

जब अरूण गिरि ने अपनी बाइक हटाने के लिए आया और उसने युवक से आगे से बाइक हटाने की बात कही। जिसपर बाइक सवार युवक ने अरूण गिरि के साथ गाली गलौच करते हुए हाथापाई पर उतारू हो गया। जिसपर आसपास के व्यापारियों ने मौके पर पहुंचकर बीच बचाव कराते हुए युवक को उसकी गलती का अहसास कराया। बताया जा रहा हैं कि उस वक्त बाइक सवार चला गया लेकिन अपने तीन अन्य साथियों के साथ दो बाइक पर सवार होकर अरूण गिरि का पीछा शुरू कर दिया।

आरोप हैं कि दोनों बाइक सवार चार युवकों ने भीम गोडा बेरियर के पास दूध व्यापारी की बाइक के आगे बाइक लगाकर रोक लिया और चारों युवक दूध व्यापारी पर टूट पड़े। जिससे वहां पर अफरा-तफरी मच गयी। जैसे ही लोग समझ पाते और मौके पर पहुंचे तो बाइक सवार चारों युवक दूध व्यापारी से 18 हजार 730 रूपये छीन कर फरार हो गये। जिसकी जानकार दूध व्यापारियों ने आसपास के लोगों को दी। पीड़ित अरूण गिरि ने कोतवाली नगर पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मौके पर पहुंच कर वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने का प्रयास शुरू कर दिया है।

Related Articles

Back to top button