अपराध

दूसरी शादी के बाद महिला फंसी प्रेमी के चक्कर में, जेठ ने विरोध जताया तो कर दिया ‘गायब ‘

सरदूलगढ़। पति से झगड़ा होने के बाद महिला ने दूसरी शादी कर ली। इसके बावजूद महिला किसी और के चक्कर में फंसी रही। उसके दूसरे पति के बड़े भाई को जब इस बारे में पता चला तो उसने एतराज जताया। इसके बाद से महिला का जेठ गायब है। पुलिस को आशंका है कि महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर जेठ की हत्या कर दी है। पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।दूसरी शादी के बाद महिला फंसी प्रेमी के चक्कर में, जेठ ने विरोध जताया तो कर दिया 'गायब '

गांव वहमण दीवाना में ब्याही महिला का अपने पति के साथ झगड़ा हो गया। उसके दो बच्चे थे। पति से झगड़े के बाद उसने सरदूलगढ़ के गांव जटाना कलां के निवासी व्यक्ति से दूसरी शादी कर ली, लेकिन वह अपने दूसरे पति के प्रति भी वफादार नहीं थी। उसके भोखड़ा निवासी एक व्यक्ति से प्रेम संबंध थे। वह अक्सर उससे मिलने जटाना कलां आता था।

इस बात का पता एक दिन महिला के जेठ को चला तो उसने एतराज जताया। महिला अपने प्रेम संबंध में जेठ को रोडा मानने लगी। उसने प्रेमी के साथ मिलकर उसे ठिकाने लगाने की योजना बनाई। इस बीच, जेठ अचानक गायब हो गया। आशंका है कि महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर उसे ठिकाने लगा दिया है।

मामले की जांच कर रहे सरदूलगढ़ पुलिस के एएसआइ हरदेव सिंह ने बताया कि महिला ने अपने जेठ को 10 दिसंबर को किताबें लेने के बहाने बाहर भेजा, जिसके बाद वह लापता हो गया। वीरवार की शाम तक उसका कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस लापता व्यक्ति के हत्या की आशंका जता रही है।एएसआइ हरदेव सिंह ने बताया कि महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है।

Related Articles

Back to top button