अजब-गजब

देखें: सनी लियोन की बोल्डनेस से भरा ये नया गाना जो मचा रहा सोशल साइट्स पर धमाल

sunny-leone-new-video-56651f338c779_lबॉलीवुड में अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर सनी लियोनी का एक खास सपना पूरा हो गया। सनी के फैंस को याद दिला दें कि सनी ने अक्सर सुपरवुमेन का किरदार निभाने की इच्छा जाहिर की थी।आपको बता दें सनी का ये सपना हाल ही में रिलीज हुआ नया गाना ‘सुपर गर्ल फ्रॉम चाइना’ है जो सोशल साइट्स पर धमाल मचा रहा है।

सनी के इस गाने को केवल यू-ट्यूब पर अबतक तकरीबन 8 लाख बार देखा जा चुका है। बता दें कि बॉलीवुड की बेबीडॉल अब एक नए रूप में दर्शकों के सामने आई हैं।

दरअसल एक नए वीडियो में सनी सुपर गर्ल बनाकर आयी हैं। इस गाने में सनी एक सुपर गर्ल की तरह हवा में उड़ती हैं, इस नए अवतार में सनी बेहद हॉट लग रही हैं। सनी के साथ इस गाने में ‘दिल दोस्ती डांस’ फेम शांतनू महेश्वरी भी हैं।

शांतनु को इसमें एक सीधे-सादे लड़के की तरह दिखाया गया है। इस गाने में शांतनू के दोस्त उन्हें चाइनीज डॉल आर्डर करने के लिए कहते हैं जो सारे काम करती है और यह चाइनीज डॉल कोई और नहीं सनी लियोनी ही हैं। जो उम्मीद के मुताबिक सारे काम करती है।

वह उसके लिए खाना बनाती है, उसे नहलाती है और यहां तक की उसे दूसरों से बचाती भी है। सनी ने इस गाने की जानकारी अपने ट्विटर पेज पर दी है। बता दें इस गाने के निर्देशक अहमद खान है। बेबी डॉल गाने की फेम कनिका कपूर के साथ मीका सिंह ने भी इस गाने को गाया है।

देखें गाना:

 

Related Articles

Back to top button