स्पोर्ट्स

धर्मशाला वनडे : श्रीलंका ने जीता टॉस, भारत को बल्लेबाजी का न्यौता

धर्मशाल: भारत और श्री लंका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज हाल ही में ख़त्म हुई है. जहां भारतीय टीम का पलड़ा भारी रहा है. और भारत ने यह सीरीज 1-0 से अपनी नाम की थी. अब तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच आज से धर्मशाला में थोड़ी देर में शुरू होने वाला है. जहां श्री लंका ने टॉस जीत लिया है, और भारतीय टीम को बल्लेबाजी का न्यौता दिया है. धर्मशाला वनडे : श्रीलंका ने जीता टॉस, भारत को बल्लेबाजी का न्यौता

मैच में ख़ास बात यह है कि, इस वनडे सीरीज और वनडे के बाद होने वाली टी- 20 सीरीज में भारत के कप्तान विराट कोहली मौजूद नहीं है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, विराट कोहली बॉलीवुड अदाकारा और अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा से शादी रचाने के लिए इटली रवाना हो गए है. अब उनकी गैर मौजूदगी में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा कप्तानी करेंगे. जबकि लंका की कप्तानी थिसारा परेरा करेंगे.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं…

भारत: रोहित शर्मा (कप्‍तान), शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, एमएस धोनी, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्‍वर कुमार, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल.

श्रीलंका: थिसारा परेरा (कप्‍तान), उपुल थरंगा, दनुष्‍का गुणतिलके, लाहिरु तिरिमाने, एंजेलो मैथ्‍यूज, असेला गुणवर्धने, निरोशन डिकवेला, सचिथ पथिराना, सुरंगा लकमल, अकिला धनंजय और नुवान प्रदीप.

Related Articles

Back to top button