Entertainment News -मनोरंजनअजब-गजब

धारावाहिक एफआइआर की चंद्रमुखी चौटाला ने लिए सात फेरे

चर्चित धारावाहिक ‘एफआइआर’ में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने वाली कविता कौशिक ने रुद्रप्रयाग जिले के त्रियुगीनारायण में रोनित संग सात फेरे लिए।

रुद्रप्रयाग: छोटे पर्दे पर चंद्रमुखी चौटाला के नाम से प्रसिद्ध कविता कौशिक शुक्रवार को शिव-पार्वती के विवाह स्थल त्रियुगीनारायण में भगवान विष्णु को साक्षी मानकर रोनित विश्वास के साथ विवाह बंधन में बंध गईं। टीवी अभिनेत्री परिवार के 25 सदस्यों के साथ 26 जनवरी को यहां पहुंची थीं। शनिवार को वे मुंबई लौटेंगी।

चर्चित धारावाहिक ‘एफआइआर’ में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने वाली कविता कौशिक ने शादी के लिए केदारनाथ यात्रा के प्रमुख पड़ाव त्रियुगीनारायण को चुना। शुक्रवार सुबह 11 बजे परिजनों के साथ कविता मंदिर पहुंची। मंदिर के पुजारी राजेश भट्ट व गिरीश भट्ट की मौजूदगी में कविता और रोनित ने सात फेरे लिए।

पुजारी राजेश भट्ट ने बताया कि अभिनेत्री कविता 26 जनवरी को यहां पहुंच गई थीं। वे सीतापुर स्थित एक होटल में ठहरी हुई हैं। बताया कि अभिनेत्री के रिश्तेदार देहरादून में पुलिस इंस्पेक्टर हैं। आपदा के दौरान वह यहां आए थे, तब उन्हें त्रियुगीनारायण की महिमा का पता चला। उन्होंने ही कविता को बताया कि यह स्थान शिव-पार्वती के विवाह स्थल के तौर पर जाना जाता है।

Related Articles

Back to top button