स्पोर्ट्स

धोनी को भेजा गया 2000 रुपये के लिए नोटिस, जानिए क्‍या है मामला

मुंबई: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी एक बार फिर आईपीएल 2021 खेलने के लिए यूएई रवाना हो गए हैं. चेन्‍नई से शुक्रवार को ही उन्‍होंने अपनी टीम के साथ यूएई के लिए उड़ान भरी. इस बीच एमएस धोनी को एक नोटिस भेजा गया है. वो भी केवल 2 हजार रुपये की रकम के लिए. नोटिस उत्‍तर प्रदेश के मेरठ निवासी सचिन शर्मा ने भेजा है. हालांकि इससे एमएस धोनी का बहुत सीधे तौर पर संबंध नहीं है. लेकिन मामला चुंकि महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा हुआ है, इसलिए अचानक से सुर्खियों में आ गया है.

दरअसल सचिन शर्मा ने अभी कुछ ही दिन पहले मेरठ में निर्भया आर्केड में जिम स्‍पोर्ट्स फिट जिम में दाखिला लिया था. इसके लिए सचिन ने दो हजार रुपये की रकम जमा की थी. मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि जब सचिन शर्मा ने दाखिला लिया था, उस वक्‍त कहा गया था कि अगर कोरोना के दौरान लॉकडाउन में जिम बंद होता है तो पूरे पैसे एडजेस्‍ट किए जाएंगे. लेकिन कोरोना के प्रकोप के कारण जिम बंद हुआ, लेकिन बताया जाता है कि पैसे समायोजित नहीं किए गए. इसको लेकर सचिन शर्मा ने जिम के मैनेजर देवेश कामरा से कई बार बात की, लेकिन इसका समाधान नहीं हो सका. इसके बाद सचिन शर्मा ने देवेश कामरा एमएस धोनी के नाम अपने वकील के माध्‍यम से नोटिस भेज दिया. बताया जाता है कि एमएस धोनी इस जिम के प्रमोटर हैं, इसी कारण उन्‍हें नोटिस भेजा गया है. हालांकि मामला बहुत बड़ा नहीं है न ही रकम कोई बहुत बड़ी है, लेकिन एमएस धोनी का नाम सामने के कारण बड़ा लग रहा है.

बता दें कि एमएस धोनी को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लिए हुए अब करीब एक साल हो गया है. उन्‍होंने पिछले साल 15 अगस्‍त को ही संन्‍यास का ऐलान किया था. इसके बाद वे लगातार आईपीएल खेल रहे हैं. आईपीएल 2020 में वे खेलते हुए नजर आए थे, वहीं आईपीएल 2021 के जो मैच भारत में हुए थे, उसमें भी वे खेल रहे थे. कोरोना वायरस के कारण ही आईपीएल 14 के सीजन को बीच में ही रोक दिया गया था. अब एक बार फिर आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच यूएई में होने जा रहे हैं.

आईपीएल का पहला मैच एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली सीएसके रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस के बीच होगा. ये मैच 19 सितंबर को है. यही कारण है कि ये दोनों टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं. एमएस धोनी उनकी पूरी टीम अभी कुछ दिन होटल में क्‍वारंटीन रहेगी, उसके बाद उनका कोरोना टेस्‍ट होगा, उसमें निगेटिव आने के बाद टीम प्रैक्‍टिस के लिए मैदान में उतरेगी. इस बीच देखना दिलचस्‍प होगा कि इस एमएस धोनी को नोटिस दिए जाने का मामला कैसे कब तक निपटता है.

Related Articles

Back to top button