स्पोर्ट्स

धोनी बने ड्राइवर, टीम इंडिया ने मैदान पर जमके की मस्ती

टीम इंडिया ने रविवार को श्रीलंका का पांच मैचों की वन-डे सीरीज में 5-0 से सफाया किया। इस सीरीज में 15 विकेट चटकाने वाले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। उन्हें गिफ्ट में एक कार मिली, जिसे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ड्राइव किया। पूरी भारतीय टीम इस गाड़ी पर सवार हुई और स्टेडियम का चक्कर लगाया। इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खूब मस्ती की। 

सहवाग: इन दो खिलाड़ियों को टीम में ले लिया जाये तो भारतीय टीम को हराना नामुमकिन है

धोनी बने ड्राइवर, टीम इंडिया ने मैदान पर जमके की मस्तीजसप्रीत बुमराह से मैच के बाद जब पूछा गया कि आपने कार क्यों नहीं ड्राइव की तो तेज गेंदबाज ने कहा, मुझे पता ही नहीं कि ये कार कैसे ड्राइव की जाती है। माही भाई इसमें उस्ताद है और इसलिए उन्होंने ही कार ड्राइव की। पूरी टीम ने स्टेडियम का चक्कर लगाते समय खूब मस्ती की। टीम इंडिया ने ट्रॉफी को गाड़ी के ऊपर रखकर स्टेडियम का राउंड लगाया।

जानिए कितना ताकतवर है उत्तर कोरिया ने किया हाईड्रोजन बम का परीक्षण

टीम इंडिया ने भुवनेश्वर कुमार (5 विकेट) और कप्तान विराट कोहली (110*) व केदार जाधव (63 रन) की पारियों के दम पर श्रीलंका को अंतिम वन-डे में 6 विकेट से मात दी। टीम इंडिया विश्व की पहली टीम बन गई है, जिसने श्रीलंका को उसी के घर में 5-0 से वन-डे सीरीज में मात दी। श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहला बल्लेबाजी का फैसला किया और मेजबान टीम 238 रन पर ऑलआउट हो गई। जवाब में टीम इंडिया ने विराट कोहली के वन-डे करियर के 30वें शतक की मदद से 21 गेंदे शेष रहते चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।मैच में 42 रन देकर 5 विकेट चटकाने वाले भुवनेश्वर कुमारको ‘मैन ऑफ द मैच’ का अवॉर्ड मिला। इसी मुकाबले में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने वन-डे में 100 स्टंपिंग पूरी की और वो ऐसा करने वाले दुनिया के पहले विकेटकीपर बने।

Related Articles

Back to top button