फीचर्डराष्ट्रीय

नए साल पर रेव पार्टी में शर्मनाक हालत में मिली 16 लड़कियां, 41 गिरफ्तार

rave-partyउदयपुर. राजस्थान दुनिया के सबसे खूबसूरत शहरों में शुमार लेकसिटी उदयपुर नए साल के पहले ही दिन दागदार हो गई.

शहर की अंबामाता थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए शहर के पॉश इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट में चल रही रेव पार्टी का खुलासा किया.

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के सहेलियों की बाड़ी इलाके में तहखाना रेस्टोरेंट में एक रेव पार्टी का आयोजन हो रहा है. इस पर पुलिस के अधिकारियों ने दल बल के साथ रेस्टोरेंट पर छापा मारा.

युवतियां शराब के नशे में थी चूर 

पुलिस ने अपनी कार्रवाई में 16 लड़कियों सहित 41 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की इस कार्रवाई से एक बार तो अफरा तफरी का माहौल बन गया.रेस्टोरेंट के हॉल में पार्टी में शामिल लोगों को शराब परोसी जा रही थी और वेश्यावृत्ति में लिप्त युवतियां शराब के नशे में वहां पर डांस कर रही थीं.

कई हाईप्रोफाइल लोग भी थे शामिल 

पार्टी में शहर के कई हाईप्रोफाइल लोगें भी शामिल थे. बताया जा रहा है कि इस पार्टी में प्रतापगढ़ के अरनोद थाने के सीआई गोपी चन्द मीणा भी मौजूद थे. जिन्हें पुलिस ने बिना कोई कार्रवाही किए छोड़ दिया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पार्टी में शामिल होने आई अधिकांश लड़कियां मुम्बई से बुलाई गई थीं.

इससे पहले भी रेव में हुए थे 80 लोग गिरफ्तार

आप को बता दें कि गत वर्ष भी पुलिस ने शहर के गावर्धनविलास थाना इलाके में एक बड़ी रेव पार्टी का खुलासा किया था. जिसमें 80 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया. हालांकि पुलिस की इस पुरी कार्रवाई को लेकर कोई भी अधिकारी कुछ भी कहने को तैयार नहीं है.

 

Related Articles

Back to top button