फीचर्डस्पोर्ट्स

नरसिंह के रूममेट की बॉडी में भी मिली वही ड्रग, साजिश का शक गहराया

नई दिल्ली। रेसलर नरसिंह यादव डोप मामले से जुड़ा एक और खुलासा हुआ है। नरसिंह यादव के डोप टेस्ट में फेल होने के पीछे बड़ी साजिश की बू आने लगी है। नरसिंह कल से ही आशंका जता रहे हैं कि उनके खिलाफ साजिश हुई है।

narsingh

दरअसल, नरसिंह के रूममेट संदीप यादव के टेस्ट में भी वही सब्सटांस मिला, जो नर सिंह के शारीर में मिला। इससे साजिश का अंदेशा और गहरा गया है। जो सब्सटांस मिला है, वो आमतौर पर बॉडी बिल्डर मसल्स बनाने के लिए लेते हैं, ये पहलवान के किसी काम के नहीं।

इसे देखते हुए कहा जा सकता है कि नरसिंह का ओलिंपिक जाने का चांस अभी खत्म नहीं हुआ है।  रेसलिंग फेडरेशन के टॉप सूत्रों के मुताबिक अगले 5-6 दिन बेहद अहम हैं। सूत्रों का कहना है कि नरसिंह के साथ साजिश से इनकार नहीं किया जा सकता।

नाडा के डोप टेस्ट में फेल हुए नरसिंह ने एक बार फिर दोहराया है कि उसके खिलाफ साजिश हुई है। नरसिंह के रूममेट संदीप यादव भी डोप टेस्ट में फेल हुए हैं। उनके शरीर में भी वही तत्व मिले हैं जो नरसिंह के शरीर में। इससे साजिश की आशंका को और बल मिल रहा है।

संदीप 2013 वर्ल्ड चैंपियनशिप में मेडल जीत चुके हैं। लेकिन चोट के चलते ओलंपिक के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए और इन दिनों उनका उपचार चल रहा है। नरसिंह कैंप का कहना है कि दूसरा डोप टेस्ट उनके दावों को सही ठहराता है, क्योंकि दो एथलीटों जो अलग अलग किस्म की ट्रेनिंग से गुजर रहे थे वो एक ही दवा के कारण टेस्ट में क्यों फेल हुए।

Related Articles

Back to top button