फीचर्डमनोरंजन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बेटे ने लिया नटखट ‘कृष्ण-कन्हैया’ का रूप

देशभर में इस समय जन्माष्टमी की तैयारियाँ जोरो-शोरो से चल रही है. कही मंदिरो में सजावट तो कही दहीहंडी की तैयारी और कही तो माता-पिता अपने नन्हे-नन्हे बच्चो को नटखट कान्हा बनाने की तैयारी में लगे हुए है. ऐसे समय पर भला बॉलीवुड की हस्तिया कैसे पीछे रह सकती है.नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बेटे ने लिया नटखट 'कृष्ण-कन्हैया' का रूप  हाल ही में मशहूर अभिनेता ‘नवाज़ुद्दीन सिद्द्की’ ने ट्विटर पर अपने 2 साल के बेटे की तस्वीर पोस्ट की है जिसमे वह कृष्णा की वेशभूषा में नजर आ रहे है. नवाजुद्दीन ने अपने बेटे की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है -‘मैं अपने बच्चे के स्कूल वालों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने उसे नटखट नंदलाला का किरदार निभाने का मौका दिया’. नवाज़ अपने बेटे को कान्हा के रूप में देख कर बहुत खुश है.

लेकिन खबरों के मुताबिक पिछले वर्ष नवाज को रामलीला में किरदार निभाने से रोक दिया गया था. जब वह रामलीला की तैयारी कर रहे थे तो शिवसेना ने इस पर आपत्ति जताई थी कि एक मुस्लिम राम-लीला का हिस्सा कैसे हो सकता है. शिवसेना ने विरोध जताते हुए कहा था कि कोई भी मुस्लिम 50 वर्षो से इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं रहा है.

हालांकि कुछ लोगो को नवाज के बेटे का ये रूप पसंद नहीं आया और उन्होंने इसे इस्लाम के खिलाफ भी बताया है साथ ही नवाज को कई मुस्लिम यूजर्स की आलोचनाएं भी झेलनी पड़ रही है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक ट्वीट इस वक्त को सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

 

Related Articles

Back to top button