अन्तर्राष्ट्रीयफीचर्ड

नवाज की बेटी ने विपक्ष को दी चुनौती, कहा- वो मर्द नहीं जो डर जाए

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ इन दिनों काफी मुश्किलों में हैं। पाकिस्तान की सियासत में बवाल मचाने वाले पनामागेट मामले की जांच रिपोर्ट आने के एक दिन पहले नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने अपोजिशन को चैलेंज दिया। दरअसल पनामागेट मामले की पाकिस्तान में जांच कर रही ज्वाइंट इन्वेस्टिगेशन टीम आज अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। अपोजिशन की तरफ से जारी बयानबाजी के बीच नवाज की बेटी मरियम ने रविवार को दो ट्वीट किए और कहा- वो मर्द नहीं जो डर जाए। एक और ट्वीट में मरियम ने कहा- अगर आप सियासी जंग की बात करे तो पीएमएलएन (नवाज की पार्टी) से बेहतर इन हालातों में और कोई नहीं लड़ सकता।
नवाज से की गई इस्तीफे की मांग
बता दें कि पिछले साल शुरू हुए इस विवाद में नवाज शरीफ और उनकी फैमिली पर आरोप हैं कि उन्होंने दूसरे देशों में कई कंपनियां बनाईं। इन कंपनियों के जरिए मनी लॉन्ड्रिंग की गई। इस घोटाले में नवाज शरीफ के परिवार का नाम भी आया था जिस वजह से विपक्ष उनके ऊपर लगातार हमले करने के साथ इस्तीफे की मांग कर रहा है।
नवाज की फैमिली का अगला ठिकाना लाहौर की जेल
अपोजिशन के दबाव के बाद ये मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा। सुप्रीम कोर्ट ने अपोजिशन की अपील के बाद मामले की जांच के लिए एक ज्वाइंट इन्वेस्टिगेशन टीम बनाई। बता दें कि रिपोर्ट आने के पहले ही इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ नवाज शरीफ का इस्तीफा मांग रही है। इमरान ने रविवार को एक बयान में कहा था कि नवाज और उनकी फैमिली का अगला ठिकाना लाहौर की जेल होगा।

Related Articles

Back to top button