राष्ट्रीय

नशे के लिए पत्‍नी से सेक्‍स करने की दी इजाजत, जब बेटी ने आपत्तिजनक हालत में देखा तो मां ने किया मर्डर

couple-legs-in-bedपानीपत. हरियाणा के हिसार में एक व्‍यक्ति ने अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए एक व्‍यक्ति से पैसे ले‍कर पत्‍नी से अवैध संबंध बनाने की इजाजत दे दी. वहीं पत्‍नी ने भी इसका विरोध नहीं किया लेकिन जब उसकी जवान बेटी को इस बात का पता चला तो महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटी की हत्‍या कर दी.

यह मामला सिरसा के रानियां के गांव मंगालिया का है. यहां रहने वाले भागीरथ के घर गांव के ही विनोद नाम के व्‍यक्ति का काफी आना जाना था. इसी दौरान विनोद और भागीरथ की पत्‍नी के बीच अवैध संबंध स्थापित हो गया. भागीरथ शराब पीने और नशे का आदी है. ऐसे में विनोद उसे शराब पीने ओर नशा करने के लिए पैसे देने लगा. इस वजह से उसने पत्नी के अवैध संबंध पर कोई एतराज नहीं किया.

जब विनोद को अपनी मां के साथ 19 वर्षीय बेटी ने आपत्तिजनक हालत में देखा तो उनके रंग में भंग पड़ गया और दोनों ने लड़की को रास्ता हटाने की ठान ली. रविवार को महिला ने विनोद को फोन करके घर बुला लिया जहां दोनों ने मिलकर युवती की हत्‍या कर दी. जब दोनों शव को ठिकाने लगाने की तैयारी ही कर रहे थे कि दूसरे कमरे में सो रहे महिला के बेटे की नींद खुल गई और उसने बहन की खून से लथपथ शव देख लिया. तो उसने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी.

पुलिस ने बताया है कि महिला का पति भागीरथी भी बेटी की लाश को ठिकाने लगाने के लिए दोनों की मदद कर रहा था. इस घटना के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए हैं. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रानियां के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दलीप सिंह का कहना है कि युवती के भाई कमलजीत के बयान पर तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

Related Articles

Back to top button