अजब-गजबराष्ट्रीय

नहीं देखा होगा आपने 2 साल की बच्ची का ऐसा वायरल वीडियो, अंधेरे कमरे में मां-बाप भी रह गए दंग

कुछ समय पहले इंटरनेट पर शेयर हुई इस वीडियो को यूजर्स ने काफी सराहा था। दरअसल, दो साल की एक बच्ची अमेरिका के साउथ कैरोलीना शहर में हर रात अपने माता-पिता के साथ भगवान को याद करते हुए और अपने परिवार समेत सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया करती थी।नहीं देखा होगा आपने 2 साल की बच्ची का ऐसा वायरल वीडियो, अंधेरे कमरे में मां-बाप भी रह गए दंगइस दौरान उसे सपोर्ट करने के लिए उसके पापा और मां भी साथ में रहते थे लेकिन एक रात बच्ची के मां-बाप भूल से उसे बिना प्रे कराए ही सोने चले गए। उस रात कुछ ऐसा हुआ कि जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। 

दरअसल, उस रात इस 2 साल की बच्ची पेरेंट तो सो गए थे लेकिन वह जागती रही। रात के वक्त अपने पालने में लेटी प्यारी ‘Sutton’ कुछ बुदबुदाने लगी।

तब साथ वाले कमरे में सो रही उसकी मां कैथरीन को ‘सुतों’ की आवाज सुनाई दी। कैथरीन ने फौरन अपने पति कालेब व्हाईट को जगाया और लाइट ऑन करने को कहा। दोनों ने बच्ची के कमरे में लगे कैमरे की मदद से देखा सुतों कुछ बुदबुदा रही है। 

दोनों देखकर हैरान रह गए। दरअसल, उस रात सुतों भगवान को याद करना नहीं भूली थी और न ही अपने परिवार वालों का शुक्रिया करना भूली थी।

Related Articles

Back to top button