राष्ट्रीय

नेता बोला-भाजपा से हूं देख लूंगा..तो पुलिसवाले ने कहा अगर भाजपा से है तो अब जरूर मारूंगा

कानपुर में पनकी इंडस्ट्रियल एरिया में नहर (कैनाल) किनारे एक मकान के निर्माण के दौरान शनिवार रात दो पक्षों में विवाद हो गया। आरोप है कि विवाद के दौरान मौके पर पहुंचे पनकी इंडस्ट्रियल एरिया चौकी प्रभारी ने एक भाजपा नेता को परिचय देने के बाद पी’ट दिया।

नेता बोला-भाजपा से हूं देख लूंगा..तो पुलिसवाले ने कहा अगर भाजपा से है तो अब जरूर मारूंगाइतना ही नहीं, विरोध करने पर भाजपा नेता को लॉकअप में बंद कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंचे सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओें ने पनकी थाने का घेराव कर जमकर नारेबाजी की। आखिर में एसएसपी ने अनंत देव ने चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया। चौकी प्रभारी पर लगे आरोपों की जांच सीओ कल्याणपुर को सौंपी गई है।
दबौली निवासी अजय पाल अज्जू भाजपा के ओबीसी प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष हैं। पनकी इंडस्ट्रियल एरिया में रहने वाले एक दोस्त के मकान में निर्माण चल रहा था। शनिवार रात निर्माण को लेकर पड़ोसी से विवाद हो गया था। सूचना मिलने पर अजय वहां पहुंचे तो दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरु हो गया। पनकी इंडस्ट्रियल एरिया चौकी प्रभारी अशोक वर्मा पहुंच गए।

अजय पाल ने बताया कि उन्होंने चौकी प्रभारी को अपना परिचय दिया लेकिन चौकी प्रभारी ने गा’लीग’लौज शुरू कर दी। गा’लीग’लौज का विरोध करने पर चौकी प्रभारी ने पी’टना शुरू कर दिया। अजय पाल ने बताया कि परिचय देने पर चौकी प्रभारी ने कहा कि भाजपा में हो तब तो जरूर मारूंगा। इसके बाद अजय पाल को पनकी थाने के लॉकअप में लाकर बंद कर दिया। रविवार सुबह मामले की जानकारी मिलने पर तमाम भाजपा नेता और कार्यकर्ता पनकी थाने पहुंच गए। इसके बाद भाजपाइयों ने थाने का घेराव कर पुलिस की तानाशाही नहीं चलेगी, भ्रष्टाचार बंद करो के नारे लगाए।
कल्याणपुर सीओ राजेश कुमार पांडेय ने चौकी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर भाजपाइयों को शांत कराया। शाम 4:00 बजे एसएसपी ने चौकी प्रभारी अशोक वर्मा को लाइन हाजिर कर दिया। इसके बाद भाजपाई थाने से हटे।

Related Articles

Back to top button