उत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

इस अपार्टमेंट में हुई 5 मौतों पर पुजारी का दावा, कहा- आत्माओं का है यहां पर साया

LOTUS-APARTMENTबुलंदशहर. उत्तर प्रदेश हाईटेक शहर नोएडा के लोटस अपार्टमेंट में दो महीने के अंदर 5 रहस्यमयी मौतें हो चुकी हैं. जिसकी वजह से लोग अब इस पर भूत-प्रेत का साया मानने लगे हैं. पुलिस को भी नहीं समझ रहा है कि आखिर इस अपार्टमेंट ऐसा क्या है कि दो महीने में इतने हादसे हो चुके हैं. पुलिस का कहना है कि इन मौतों के पीछे न किसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई और न ही कोई अपराध साबित हुआ है.

कब और कैसे हुए हादसे?

1- 17 अक्टूबर एमेटी के छात्र की अपार्टमेंट मे घुस कर उसके ही दोस्त ने गोली मारकर हत्या कर दी.

2- 16 नवंबर को दिल्ली के एसीपी अमित सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. उनकी डॉक्टर पत्नी उसी समय चौथी मंजिल से कूद गई और 18 नवंबर को उन्होंने भी दम तोड़ दिया.

3- 27 नवंबर को इसी अपार्टमेंट मे काम करने वाले एक नौकर ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली.

4- 11 दिसंबर को एक युवती की लाश मिली जो यहां पर अपने दोस्तों के साथ बर्थडे मनाने आई थी.

किसी भी हादसे का नहीं मिला सुराग

इन चार हादसों में अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है. लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि अभी तक किसी भी मामले का सुराग पुलिस के पास नहीं है और न किसी के खिलाफ कोई शिकायत है.

मंदिर के पुजारी का दावा

इसी अपार्टमेंट के पीछे एक बहुत पुराना मंदिर है. जिसके पुजारी जय राम भारती का दावा है कि जिस जमीन पर ये लोटस अपार्टमेंट बना है वहां कभी साधु-संत तपस्या करते थे. कई संतों ने यहां पर समाधि भी ली है.  अब लोग यहां पर शराब पीते हैं, मांस खाते हैं जो इनकी साधुओं की आत्मा का अपमान है. यही वजह है कि यहां पर हादसे हो रहे हैं.

10 साल पहले भी हो चुके हैं हादसे

10 साल पहले भी यहां जब दूसरा अपार्टमेंट बन रहा था तो उसमें भी कई मजदूरों की मौत हुई थी. पुजारी ने दावा किया कि यज्ञ के बाद मौत का सिलसिला रुक गया था.

Related Articles

Back to top button