राष्ट्रीय

पंजाबः गैंगस्टर की हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार

arresting_650_051716091022पंजाब के फरीदकोट में कुख्यात गैंगस्टर देवेंद्र कुमार देवा की हत्या के आरोप में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पिछले सप्ताह देवेंद्र की गोलीमार कर हत्या कर दी गई थी.

पुलिस ने बताया कि आरोपी हरीश कुमार उर्फ काका नेपाली, हरप्रीत सिंह और दपिंदर सिंह को जिले में विभिन्न जगहों पर छापा मारकर गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि चौथा आरोपी गौरव शर्मा उर्फ गोरू बाचा अभी फरार है. उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है.

फरीदकोट पुलिस के मुताबिक अपराध में इस्तेमाल की गई एक मोटरसाइकिल और कार भी आरोपियों के पास से बरामद कर ली गई है.

गौरतलब है कि फिरौती और हत्या सहित 10 आपराधिक मामलों में वांछित 45 वर्षीय गैंगस्टरदेवेंद्र कुमार उर्फ देवा की बीती आठ मई को गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. इसे गैंगवार के रूप में भी देखा जा रहा है.

पुलिस के अनुसार जमानत पर बाहर आये नेपाली ने माफिया की हत्या की साजिश जेल में ही रची थी. दरअसल जहां हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया था. वहीं लगे एक सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई थी.

पुलिस को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से हमलावरों को तलाश करने में काफी मदद मिली. उसी के सहारे नेपाली और अन्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आए हैं. पुलिस अन्य आरोपी को तलाश रही है.

Related Articles

Back to top button