अजब-गजब

पति गया परदेश तो पडौसी पर आ गया पत्नी का दिल, फिर जो हुआ…

हमारे देश मे शादी को एक पवित्र बंधन माना जाता है। लेकिन समय के साथ इसकी मर्यादा कमजोर होती जा रही है। इसी के चलते हमारे सामने आए दिन ऐसे मामले आते रहते है। जिनके बारे में सुनकर इंसान हैरान रह जाता है। आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है। जो राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले का है। सूत्रो से मिली जानाकारी के अनुसार कुछ समय पहले एक महिला अपने प्रेमी के साथ फराह हो गई थी।

पति गया परदेश तो पडौसी पर आ गया पत्नी का दिल, फिर जो हुआ...जिसकी उसके पति ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पुलिस ने महिला का पता लगाया तो महिला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में रह रही थी। मोबाइल की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया और राजस्थान लेकर आई।

जहां पुलिस पूछताछ में महिला ने अपने पति के साथ रहने से मना कर दिया। और अपने पति के साथ वापस लौट गई। मामले की जानकारी देते हुए हनुमानगढ़ के थाना भाद्रा से आए सिपाही ने बताया कि भाद्रा निवासी एक व्यक्ति ने अपनी शादीशुदा बहन के बच्चों समेत प्रेमी के साथ जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

जहां पुलिस ने उसे उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया था। महिला वहां पर अपने प्रेमी व बच्चों के साथ रह रही थी। बताया जा रहा है कि महिला की शादी करीब 13 साल पहले एक युवक क साथ हुई थी। जो कमाने के लिए ओमान चला गया था। इसी बीच पीछे से उसका एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग हो गया।

जहां वह घटना वाले दिन अपनी बहिन के घर जाने की बात कहकर घर से निकल गई और अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। जिसके बाद उसके परिजनों ने महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जहां महिला ने पुलिस के सामने कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ अपनी मर्जी से गई थी। और अब उसी के साथ रहना चाहती है।

Related Articles

Back to top button