अपराध

पति देखता रहा, जेठ व दोस्त करते रहे अश्लील हरकतें, विरोध करने पर पिलाया फिनायल

लुधियाना। पीएयू कैंपस में रहने वाली एक महिला के साथ उसके जेठ और दोस्त ने पति के सामने दुष्कर्म की कोशिश की। महिला ने विरोध किया तो जबरदस्ती उसे फिनायल पिलाई, लेकिन किसी तरह बचकर पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी। थाना पीएयू पुलिस ने जांच के बाद आरोपी नीरज गुलेरिया, जेठ मुनीश गुलेरिया व दोस्त मुनील पर दुष्कर्म की कोशिश व मारपीट का केस दर्ज किया है।पति देखता रहा, जेठ व दोस्त करते रहे अश्लील हरकतें, विरोध करने पर पिलाया फिनायल

पीड़िता ने बताया कि पहली शादी 2009 में करण नाम के शख्स से हुई थी। शादी के 6 महीने बाद दोनों में अनबन रहने लगी। लिहाजा वो अपने माता-पिता के पास चली गई और पंचायती तलाक हो गया। इस दौरान नीरज नामक व्यक्ति का उसके घर आना जाना हुआ। एक दिन नीरज ने पीड़िता के परिवार से कहा कि वो उनकी बेटी से शादी कर लेगा, लेकिन परिवार ने मानने से इन्कार कर दिया। कुछ समय बाद परिवार व पीड़िता दोनों मान गए। जून 2017 में उसने नीरज से शादी कर दी। दो महीने बाद दोनों में मामूली बात को लेकर बहस हो गई। शादी को तीसरा महीना हुआ तो बात मारपीट तक पहुंच गई।

इस दौरान मारपीट व ताने वो सहन करती रही। 24 अक्तूबर की रात को पति नीरज, जेठ मनीश व एक दोस्त शराब के नशे में कमरे में आए। जेठ व दोस्त महिला से अश्लील हरकतें करने लगे, पति देखता रहा। महिला ने शोर मचाया तो सास आ गई, लेकिन आरोपियों ने यह कहकर वापस भेज दिया कि ये आपसी मामला है।

पुलिस बनाती रही समझौते का दबाव : पीड़िता

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने अपनी पहुंच के चलते जांच ठप करवा दी, लेकिन वो इस संबंध मे 30 नंवबर को पुलिस कमिश्नर से मिली। जिसके बाद उन्होंने थाना पीएयू पुलिस को फटकार लगाई और कार्रवाई करने के लिए कहा। जब वो दोबारा थाने गई तो पुलिस वाले उस पर समझौते का दबाव बनाने लगे। 12 दिसंबर को वो पुलिस कमिश्नर से दोबारा मिली तब जाकर पर्चा दर्ज हुआ। पीड़िता ने आरोप लगाया कि पुलिस अब आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही, जबकि अभी भी वो उन्हें धमकियां दे रहे है।

Related Articles

Back to top button