राष्ट्रीय

पत्नी को चुबंन लेना पड़ा मंहगा, पति गया जेल

1267889866एजेंसी/ पत्नी को जबरन चुंबन करना पति का महंगा पड़ा और उसे जेल तक जाना पड़ा. क्या हुआ ऐसा जानकार आश्चर्यचकित रह जाएंगे.

पाकुड़ के मालपहाडी थाना क्षेत्र के नसीपुर गांव में जब एक पति ने अपने पत्नी को चुंबन किया तो पत्नी आग बबूला हो गई और मामला थाना तक पहुंच गया.थाने में पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका पति डालिम शेख जबरन चुंबन ले लिया जो छेड़खानी का मामला है. पुलिस को जब पत्नी ने बयान दिया तो और भी चौंकाने बाले तथ्य सामने आए.

नई नवेली दुल्हन कई सपनों को लिये पति डालिम शेख के साथ निकाह कर नसीपुर गांव आयी थी, जहां दोनों के बीच तीन साल तक अच्छे संबंध रहे. इसके बाद दोनों के संबंध में खटास आ गया. इसकारण दोनों के बीच चार माह पहले तलाक हो गया. पत्नी मायके में रहने लगी. दोनों के अलग अलग होने के बाद रिश्ता पूरी तरह से टूट गया. फिर अचानक डालिम शेख उसके मायके आकर उससे बात करते करते चुंबन ले लिया ताकि फिर से गृहस्थी बसायी जा सके. लेकिन पूर्व पत्नी इस बात से गुस्सा थी कि छोटी मोटी बात उसने तलाक तक क्यों पहुंचायी थी.

इसी को लेकर चुंबन के मामले को पुलिस के सामने लाया और छेड़खानी का मामला को भादवि की धारा 354 बी के तहत मामला दर्ज करवाते हुए पूर्व पति को जेल भेजवा दिया.

Related Articles

Back to top button