अपराधराष्ट्रीय

पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देख पति ने किया ‘कत्ल’

पत्नी हसीना को प्रेमी के साथ देख कर बौखलाए पति इदरीश ने पहले अपनी पत्नी को धमकी दी और फिर उसके जरिए प्रेमी इस्माइल को जंगल में बुलाकर हत्या कर दी. इस मामले का खुलासा करते हुए कछौना पुलिस ने दंपति को रविवार को जेल भेज दिया.

wife_lover_650_072516032807 (1)जानकारी के मुताबिक, 17 जुलाई की देर शाम कोतवाली कछौना के समसपुर निवासी मोहम्मद इस्माइल (45) पुत्र फकीरे का शव टुटियारा के जंगल में गढ़ी कमालपुर के पास नग्न सड़ी गली अवस्था में पानी के अंदर से पाया गया था. वह 12 जुलाई को अपने घर से निकला था.

परिजनों के मुताबिक, वह घर वापस नहीं आया था. उसका मोबाइल भी नहीं मिला था. इस मामले उसके भाई खालिद ने थाने में केस दर्ज कराया था. अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी बीसी दूबे के निर्देशन में थानाध्यक्ष श्याम बाबू शुक्ल इस मामले की विवेचना कर रहे थे.

एसपी उमेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक का मोबाइल सर्विलांस पर लगा था, जिसके चलते पूरे मामले का खुलासा हो गया. मृतक की रिश्तेदारी कासिमपुर थाना क्षेत्र के दहिनार निवासी मुंशी के यहां थी. मुंशी के चचेरे चाचा इदरीश की पत्नी हसीना से उसके अवैध संबंध बन गए.

इदरीश ने अपनी पत्नी को एक बार इस्माइल के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया, तो उसका खून खौल उठा. उसने दोनों को मारा-पीटा, तब इस्माइल वहां से भाग निकला. इसके बाद उसने पत्नी के जरिए इस्माइल को जंगल में बुलाकर उसकी हत्या कर दी.

Related Articles

Back to top button