राष्ट्रीय

पत्नी ने मोदी और योगी की बनाई पेंटिंग तो पति ने पीटकर किया बेघर

24 साल की नगमा परवीन बोल नहीं पाती हैं लेकिन दिल की बात वह खूबसूरत पेंटिंग्स से बयां करती हैं। सुप्रीम कोर्ट द्वारा ट्रिपल तलाक को असंवैधानिक करार दिए जाने के बाद उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की पेटिंग्स बनाकर पति को दिखाई। पति को पीएम-सीएम की पेटिंग्स दिखाना नगमा को भारी पड़ गया, उसकी न सिर्फ ससुरालवालों ने पिटाई की बल्कि पागल करार देकर घर से बाहर कर दिया। चौंकाने वाली यह घटना जिले के सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के बसारिकपुर गांव की है। ससुराल में पिटाई के बाद बेघर कर दी गई नगमा जब मायके पहुंची तो पिता मोहम्मद शमशेर खान ने पुलिस को इस घटना की तहरीर दी है। पुलिस अभी घटना की जांच में जुटी है।

पत्नी ने मोदी और योगी की बनाई पेंटिंग तो पति ने पीटकर किया बेघरजिले के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के मटूरी गांव निवासी मोहम्मद शमशेर खान की पुत्री नगमा परवीन (24) की शादी इसी थाना क्षेत्र के ही बसारिकपुर गांव निवासी हाजी सेराजूल खान के बेटे परवेज खान के साथ 26 नवंबर 2016 को हुई थी। दहेज को लेकर अक्सर ससुराल वाले उन्हें परेशान किया करते थे। सुप्रीम कोर्ट द्वारा ट्रिपल तलाक को असंवैधानिक करार दिए जाने के बाद उन्होंने पीएम मोदी और सीएम आदित्यनाथ की पेंटिंग बनाई। 

हेमा मालिनी से उम्र में सिर्फ 8 साल छोटे हैं सनी, 3 देओल हिट तो 2 फ्लॉप

पेंटिंग बनाकर अपने पति परवेज को दिखाई। यह परवेज को पसंद नहीं आई और उसने अपने परिवार वालों को भी पेंटिंग दिखाई। परिवार वाले उसे पागल कहकर मारना पीटना शुरू करने लगे। इससे परेशान होकर पीड़िता ने अपने पिता शमशेर को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे पिता ने जब ससुराल वालों से पूछताछ किया तो उन्होंने उसे बताया कि यह पागल हो गई है। नरेंद्र मोदी और योगी का फोटो बनाकर घर में लगा रही है। इसको यहां रहने का कोई अधिकार नहीं है। 

नगमा के पिता उसे अपने साथ थाने ले आए और पुलिस को सारी बात बताई। इस संबंध में पूछने पर थानाध्यक्ष सिकन्दरपुर धर्मेंद्र सिंह ने एनबीटी को बताया कि इससे पहले महिला ने 20 जुलाई को दहेज उत्पीड़न की शिकायत की थी। महिला अच्छी पेंटिंग बनाती है। पीएम मोदी और सीएम योगी की पेंटिंग बनाने के बाद से हुए घटनाक्रम की जानकारी हमें भी पता चली है। थानाध्यक्ष ने बताा कि वह फिलहाल ऊर्जा मंत्री के कार्यक्रम में हैं और वापस आने के बाद मामले को देखेंगे। 

Related Articles

Back to top button