फीचर्डराष्ट्रीय

पत्रकार पूजा तिवारी खुदकुशी के मामले में आया एक नया मोड़

pooja-tiwari_5757a3dbe23cbएजेंसी/ इंदौर : फरीदाबाद की चर्चित पत्रकार पूजा तिवारी खुदकुशी के मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है. पूजा के सुसाइड नोट की फोरेंसिक जांच में उसके सही होने की पुष्टि हो गई है. सुसाइड नोट की राइटिंग पूजा तिवारी की ही है. उसकी लिखावट की जांच पूर्ण हो चुकी है. इस बात का खुलासा पुलिस आयुक्त हनीफ कुरैशी ने किया है. खुदकुशी से पहले पूजा ने अपने माता-पिता को एक चिट्ठी लिखी थी. उसमें उसने लिखा कि उसके इस कदम के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है.

उसने लिखा था कि डॉक्टर अरूण और अर्चना गोयल भ्रूण हत्या के लिए दोषी हैं. उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. पूजा ने आखिरी में लिखा कि ‘बहुत थक चुकी हूं, अब और हिम्मत नहीं. इस सुसाइड नोट में पूजा ने हिदायत देते हुए लिखा कि कुछ भी बनना मगर पत्रकार मत बनना. वहीं पूजा और अमित के कॉमन फ्रेंड भारत शाह ने भी चौंकाने वाला खुलासा किया थे.

उसने कहा था कि इंस्पेक्टर अमित वशिष्ठ और पूजा एक-दूसरे के बेहद करीब थे. लेकिन अक्सर आपस में लड़ते रहते थे. उसने बताया था कि उस रात मौत से पहले दोनों साथ थे और देर तक एक दूसरे से लड़ते रहे. बता दे कि भारत वही शख्स है, जिसके साथ पूजा और अमित फोन पर बात कर रहे थे और उस बातचीत का ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था. उसमें अमित बार-बार पूजा पर बंकी से मिलने का इल्ज़ाम लगा रहा था.

Related Articles

Back to top button