अपराधराष्ट्रीय

पहले घर से भगाकर की शादी, फिर किया ऐसा काम की घर वाले रह गए हैरान

पहले युवती को घर से भगाकर शादी की। लड़की को उसपर इतना भरोसा था कि मां-बाप की मर्जी के खिलाफ घर से भागकर उससे शादी कर ली, उसने कभी नहीं सोचा भी नहीं होगा कि 7 साल बाद उसका पति उसके साथ ऐसा करेगा।
पहले घर से भगाकर की शादी, फिर किया ऐसा काम की घर वाले रह गए हैरानसोनीपत के जाटी कलां की युवती को भगाकर शादी करने के बाद उसकी हत्या करने वाले बख्तावरपुर के रहने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में शामिल उसका साथी भी पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है।

दोनों ने चुन्नी से गला घोंटकर युवती की हत्या की थी। इसके बाद शव को ककरोई के पास नहर में फेंक दिया था। इस मामले में दो दिन पहले ही युवती की मां ने हत्या की आशंका जताते हुए केस दर्ज कराया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 

गांव जांटी निवासी चंद्रकलां ने दो दिन पहले पुलिस को बताया था कि गांव बख्तावरपुर का रहने वाला धीरज उसकी बेटी रविता को वर्ष 2010 में भगा ले गया था। वह उसे गांव बख्तावरपुर में रखने लगा। उसकी बेटी ने एक लड़के को जन्म दिया था। उस दौरान उसका बेटी से संपर्क हो जाता था। 

करीब पांच साल पहले उसकी बेटी और नाती अचानक गायब हो गए। जब उसने धीरज से उनके बारे में पूछा तो वह धमकी देकर उन्हें चुप करा देता था। धीरज का साथी गांव चौलका निवासी मनीष भी उसे धमकी देकर धीरज से दूर रहने के लिए कहता था।

इसके बाद महिला ने शक जताते हुए धीरज और उसके साथी के खिलाफ कुंडली थाने में बेटी और नाती की हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया। इसके बाद से पुलिस मामले छानबीन कर रही थी। अनुसंधान टीम में तैनात एसआई देवी सिंह ने अन्य पुलिस कर्मियों के साथ आरोपियों की तलाश करने के दौरान धीरज और मनीष को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने रविता की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी थी और उसका शव ककरोई के पास नहर में फेंक दिया था। उन दोनों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया है। उनसे अन्य जानकारी जुटाने के लिए पूछताछ की जा रही है।
 
 

Related Articles

Back to top button