अजब-गजबटॉप न्यूज़राष्ट्रीय

पहले पुरुष बनकर दो महिलाओं से रचाई शादी, फिर सेक्‍स टॉय से बनाए शारीरिक संबंध

उत्तराखंड में एक युवती ने पुरुष बनकर दो महिलाओं से शादी रचा ली. दोनों महिलाओं के साथ तीन साल तक मियां-बीवी की तरह रही. दोनों महिलाओं को भनक तक नहीं लगी कि उनके साथ पति के रूप में कोई महिला रह रही है. लेकिन कहते है ना सच्चाई बनावट के उसूलों से छिप नहीं सकती. यहां भी ऐसा ही हुआ और पुरुष बनी महिला का भंडाफोड़ हो गया.

जानकारी के मुताबिक, यूपी के बिजनौर के धामपुर की रहने वाली स्वीटी ऊर्फ कृष्णा सेन ने साल 2013 में फेसबुक के जरिए एक लड़की से दोस्ती कर ली. कुछ दिनों बाद काठगोदाम की रहने वाली उस लड़की को प्रेम जाल में फांसकर उसने शादी कर ली. दोनों हल्द्वानी में किराये के एक मकान में रहने लगे. लेकिन शादी के बाद से ही दोनों के बीच झगड़ा होने लगा.

पहली शादी के करीब तीन साल बाद कृष्णा सेन ने एक दूसरी लड़की से शादी कर ली. दोनों बीवीओं को एक ही घर में साथ रखने लगा. इसके कुछ दिन बाद पहली पत्नी ने पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाकर केस दर्ज करा दिया. पुलिस ने तलाशी के बाद आरोपी पति को हिरासत में लिया. जेल में पूछताछ के दौरान जो राज खुला, सभी भौंचक्के रह गए.

आरोप कृष्णा सेन ने पुलिस को बताया कि वह महिला है. ऐसे में वह किसी महिला से ही कैसे शादी कर सकती है. इसके बाद पुलिस ने उसकी मेडिकल जांच कराई, तो इस बात की पुष्टि हो गई कि वह महिला  ही है. लेकिन पुलिस भी इस बात से हैरान थी कि तीन साल तक दो महिलाओं के साथ वह कैसे रही और किस तरह उनसे शारीरिक संबंध बनाए.

पुलिस पूछताछ में स्वीटी ऊर्फ कृष्णा सेन ने बताया कि उसने ऑनलाइन साइट से सेक्स टॉय मंगाए थे. रात को कमरे में अंधेरा करने के बाद सेक्स टॉयज के जरिए वह महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाती थी. वह कभी उनके सामने न तो कपड़े बदलती, न ही नहाने के बाद बिना कपड़े के बाहर आती थी. पुरुषों के सारे व्यवहार करती थी.

पुलिस ने बताया कि आरोपी स्वीटी ऊर्फ कृष्णा सेन के खिलाफ केस दर्ज करके जेल भेज दिया गया है. युवती ने जालसाली के साथ ही दोनों महिलाओं के साथ ठगी भी की है. उनका यौन उत्पीड़न किया है. यहां तक की उसने सारे दस्तावेज भी पुरुष के तौर पर फर्जी बनाए हुए हैं. इन दस्तावेजों को जब्त करके उसके खिलाफ जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button