अजब-गजब

पहले Facebook पर टीचर से दोस्ती, Insta पर पोस्ट की आपत्त‍िजनक तस्वीरें

इंजीनियरिंग परीक्षा की तैयारी कर रहे एक शख्स ने पहले एक लड़की से फेसबुक पर दोस्ती की. फ‍िर उसका भरोसा जीतकर शारीर‍िक संबंध बनाए. इस दौरान शारीर‍िक संबंधों की फोटो उसने चोरी से अपने मोबाइल में कैद क‍िए और फ‍िर लड़की की आपत्तिजनक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दीं. ये सनसनीखेज मामला देश की राजधानी द‍िल्ली का है.

इतना ही नहीं लड़का, लड़की से शादी के वादे से भी मुकर गया. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने 26 साल के लड़के को अरेस्ट किया है. आरोपी की पहचान किशन के तौर पर हुई है. वह इंडियन इंजीनियरिंग सेवा की तैयारी कर रहा था.

ये सनसनीखेज मामला द‍िल्ली के आदर्श नगर थाना क्षेत्र का है. धोखा खाने वाली लड़की एक स्कूल में म्यूज‍िक टीचर है. वह द‍िल्ली के जहांगीर पुरी इलाके में रहती है. पुल‍िस को लड़की ने अपनी आपबीती बताई.

साल 2017 में लड़की की दोस्ती आरोपी से फेसबुक के माध्यम से हुई. उसके बाद बातचीत का दौर शुरू हो गया. कुछ समय बाद दोनों एक-दूसरे के नजदीक आ गए और बात दोस्ती से आगे न‍िकल गई.

साल 2017 के अक्टूबर में ही आरोपी ने लड़की को एक लॉज में बुलाया जहां उसके साथ शादी का वादा कर फिजिकल रिलेशन बनाए. आरोपी उसे शादी का सपना दिखा लंबे समय तक ऐसा करता रहा.

कुछ दिन पहले पीड़िता को उसकी फ्रेंड से पता चला कि इंस्टाग्राम पर उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें पड़ी हैं. इस बात को सुनकर वह शॉक्ड हो गई. इस बारे में लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से बात की और शादी के बारे में कहा. ब्वॉयफ्रेंड के शादी से मना करने पर पीड़िता ने रविवार को आदर्श नगर थाने में शिकायत कर दी. इसमें दुष्कर्म के अलावा आईटी एक्ट की धारा को भी शामिल किया गया.

Related Articles

Back to top button