मनोरंजन

पाकिस्तान में विनोद खन्ना ने किया था डांस, वीडियो हो रहा है वायरल

बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना जब राजनीति में आए थे तो दिल से चाहते थे कि भारत-पाकिस्तान के बीच सौहार्द और अमन कायम हो. इन दिनों उनका एक वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें वह पाकिस्तान के एक प्रोग्राम में डांस करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को देखकर पाकिस्तान में उनके फैन्स इमोशनल हो रहे हैं और इसके भाव भारत में भी महसूस किए जा रहे हैं. 27 अप्रैल को शेयर किया ये वीडियो ट्विटर पर अब कई बार शेयर किया जा रहा है. विडियो में विनोद खन्ना और रेखा, आबिदा परवीन के एक लाइव परफॉर्मेंस में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. यही नहीं, वीडियो में विनोद खन्ना और इमरान खान भी साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

पाकिस्तान जाने की थी विनोद की आखिरी ख्वाहिश
विनोद खन्ना पाकिस्तान के पेशावर स्थित अपने पुश्तैनी घर को देखना चाहते थे, लेकिन उनकी यह ख्वाहिश पूरी नहीं हो सकी. खैबर पख्तूनख्वाह प्रांत में सांस्कृतिक धरोहर परिषद के महासचिव शकील वहीदुल्ला ने 2014 में अपनी भारत यात्रा के दौरान खन्ना से मुलाकात की थी. उन्होंने कहा, अपने ऑटोग्राफ में खन्ना ने पेशावर के लोगों को शुभकामनाएं दी थीं और अपने पुश्तैनी शहर की यात्रा करने की इच्छा जताई थी.

वहीदुल्ला ने कहा, खन्ना उस इलाके को देखने के लिए पेशावर जाना चाहते थे जहां उनके माता-पिता और पूर्वज रहे थे. उन्होंने पाकिस्तान की यात्रा करने के लिए आग्रह किया था, लेकिन उनको इसमें सफलता नहीं मिल सकी.

Related Articles

Back to top button