राज्यहरियाणा

किशोरी काे भगाकर ले गया पड़ोसी युवक, चार दिन पहले ही किशोरी के भाई से की थी दोस्ती

पानीपत: भाई से दोस्ती के चार दिन बाद ही पड़ोसी युवक ने उसकी नाबालिग बहन का शादी की नीयत से अपहरण कर लिया। दोनों के गायब होने के बाद से युवक का फोन स्विच ऑफ आ रहा है। किशोरी के परिजनों ने युवक के परिजनों से संपर्क किया तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ चांदनी बाग थाने में अपहरण का केस दर्ज कराया है।

मूल रूप से उत्तर-प्रदेश के फरुखाबाद जिला निवासी इस्लाम ने बताया कि वह परिवार समेत बीते 9 साल से पानीपत में रह रहा है और सभी फैक्ट्री में काम करते हैं। वह फिलहाल सेक्टर-29 के कृष्णा गार्डन के पास रहता है। वह चार भाई व तीन बहनें हैं। दो बहनों की शादी हो चुकी है। जबकि सबसे छोटी 17 वर्षीय बहन उसके पास रहती थी।

बंगाल निवासी यासीन उनका पड़ोसी है। करीब दो महीने पहले ही वह कृष्णा गार्डन में रहने आया था और चार दिन पहले ही उससे बोलचाल शुरू हुई थी। आरोप है कि यासीन उसकी नाबालिग बहन को फैक्ट्री से घर आते समय उठाकर ले गया। उसने आरोपी के परिजनों से शिकायत की तो उन्होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पंजाब के लुधियाना में होने का शक

किशोरी के भाई ने बताया कि आरोपी यासीन का फोन स्विच ऑफ आ रहा है। जबकि उसकी बहन के पास मोबाइल नहीं था। परिजनों और दोस्तों से पूछताछ के बाद आरोपी के पंजाब के लुधियाना जाने का शक है।

 

Related Articles

Back to top button