मनोरंजन

पापा की बर्थडे पार्टी में ब्वॉयफ्रेंड संग चिपकी रही करिश्मा, नहीं किया किसी का लिहाज

बॉलीवुड हीरोइन करिश्मा कपूर पिछले कुछ समय से ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल के साथ बहुत व्यस्त रहती हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ कई जगहों पर घूमते नजर आते हैं। हाल ही में करिश्मा संदीप के साथ ही अपने पापा रणधीर कपूर के बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं। दोनों ने पार्टी में भी जमकर मस्ती की। पापा की बर्थडे पार्टी में ब्वॉयफ्रेंड संग चिपकी रही करिश्मा, नहीं किया किसी का लिहाज

दोनों को एकसाथ पार्टी में देखकर लगता है कि करिश्मा ने कपूर खानदान के सामने अपने नए रिलेशनशिप के बारे में सबकुछ खुलकर बता दिया है। शायद यही कारण है कि करिश्मा और संदीप ने बर्थडे पार्टी में एक साथ एंट्री की थी। 

ठुकराई हुई फिल्म को पाने की होड़ में दीपिका

वैसे तो दोनों को ज्यादातर बॉलीवुड पार्टियों में एक साथ देखा जाता है लेकिन किसी पारिवारिक समारोह में करिश्मा पहली बार संदीप को लेकर पहुंची थीं। पापा रणधीर की बर्थडे पार्टी में ब्वॉयफ्रेंड के साथ पहुंचना उनके रिश्ते को सबके सामने पेश कर रहा है।
इस पारिवारिक पार्टी में केवल कुछ खास दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे। ऐसे में संदीप का इस पार्टी में मौजूद होना अपने आप में बहुत कुछ कहता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में संदीप और करिश्मा पूरी पार्टी में एक दूसरे क साथ चिपके नजर आ रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं संदीप रणधीर और बबीता के साथ भी नजर आ रहे हैं। सूत्रों के अनुसार जल्द ही दोनों अपने रिश्ते को आगे ले जाने की योजना बना रहे हैं।
आपको बता दें कि संदीप फिलहाल शादीशुदा हैं। वो अपनी पत्नी से तलाक लेने की कोशिश में लगे हुए हैं। संदीप का कहना है कि उनकी पत्नी साइकोलॉजिकल डिस्ऑर्डर से पीड़ित हैं। संदीप की दो बेटियां भी हैं।

 

Related Articles

Back to top button