मनोरंजन

पायल की गिरफ्तारी पर फूटा संग्राम सिंह का गुस्सा, बोले- पैसे देकर पायल को गिरफ्तार करवाया

अभिनेत्री पायल रोहतगी को सोसाइटी के चेयरमैन के साथ अभद्रता के आरोप में अहमदाबाद पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. इस गिरफ्तारी के बाद पहलवान संग्राम सिंह का गुस्सा फूट पड़ा है. उन्होंने सोसाइटी वालों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सोसाइटी वालों ने पुलिस को पैसा दे रखा है जिसके कारण उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस पायल रोहतगी की गिरफ्तारी पर उनके पार्टनर और पहलवान संग्राम सिंह आग बबूला हैं. संग्राम सिंह (Sangram Singh) को जैसे ही पायल (Payal Rohatgi) के गिरफ्तार होने की खबर मिली वह मुंबई से अहमदाबाद पहुंच गए और अब उनका कहना है कि सोसाइटी वालों ने पहले ही पुलिसवालों को पैसे दे रखे थे शायद. पायल को शुक्रवार को अहमदाबाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया.

एक्ट्रेस पर सोसाइटी के चेयरमैन के साथ गाली-गलौज करने का आरोप है. पायल रोहतगी (Payal Rohatgi Arrested) पर यह भी आरोप है कि उन्होंने सोसाइटी के अन्य लोगों के साथ भी गलत व्यवहार किया और उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी थी. जिसके बाद अहमदाबाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. एक्ट्रेस की गिरफ्तारी की खबर पर उनके पार्टनर और एथलीट संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने भी प्रतिक्रिया दी है.

संग्राम सिंह ने कहा- पायल जब से सोसाइटी में फ्लैट खरीदा है, तब से सोसाइटी के लोगों का दखलअंदाज जारी है. पायल जब इंटरव्यू के लिए किसी को घर पर बुलाती है तो सोसाइटी के लोग इस पर रोक लगाते हैं. अब सोसाइटी वालों ने पायल से पांच लाख का फंड मांगा है. पायल जब सोसाइटी की मीटिंग अटेंड करने पहुंचीं तो सोसाइटी के लोगों ने पहले ही पुलिस को बुला रखी थी. शायद उन्होंने पुलिसवालों को पैसे दे रखे थे. इसलिए पायल को गिरफ्तार कर लिया गया है. जब पायल बोलने गईं, तो उन्हें रोक दिया गया.

Related Articles

Back to top button