अजब-गजब

पिलो के पीछे क्या छुपा रही हैं क्रिकेटर की ये एक्ट्रेस वाइफ

एजेन्geeta-5सी/ इन दिनों बॉलीवुड में बहुत सी खुशखबरी सुनने को मिल रही है. हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने एक क्यूट से बेटे को जन्म दिया, तो वहीं शाहीद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी खुशखबरी सुनाने वाली हैं और अब खबर आ रही है कि हरभजन सिंह की एक्ट्रेस वाइफ गीता बसरा भी जल्द ही मां बनने वाली हैं. हाल ही में गीता बसरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो फ्लाइट में बैठी नजर आ रही हैं और ऐसा लग रहा है कि मुस्कुराते हुए वो पिलो से अपना बेबी बंप छुपा रही हैं.

हाल ही में गीता बसरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो फ्लाइट में बैठी नजर आ रही हैं और ऐसा लग रहा है कि मुस्कुराते हुए वो पिलो से अपना बेबी बंप छुपा रही हैं.

geeta-6जो फोटो गीता बसरा ने शेयर की है उसमें गीता के चेहरे पर मां बनने की खुशी साफ देखी जा सकती है. गीता हाल ही में आईपीएल के दौरान हरभजन सिंह के साथ नजर आई थीं.

गीता ने उस दौरान लूज कपड़ों के साथ आरामदायक जूते पहन रखे थे. उन कपड़े में भी बेबी बंप जैसा कुछ नजर आया था और तभी से यह खबर सामने आ रही है कि दोनों मम्मी-पापा बनने वाले हैं.

geeta-4आपको बता दें कि फिल्म ‘दिल दिया है’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं गीता ने पिछले साल नवंबर में हरभजन सिंह से लंबे अफेयर के बाद शादी की थी. शादी के बाद गीता ने फिल्मी पर्दे से फिलहाल ब्रेक ले लिया है. वो इन दिनों शादी के बाद की लाइफ इंज्वॉय करने में लगी हैं.

 

Related Articles

Back to top button