National News - राष्ट्रीयफीचर्ड

पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा से पहले अलीगढ़ में ट्रेन पलटने की साजिश

अलीगढ़ में में दिल्ली-हावड़ा ट्रैक पर कुछ स्लीपर को उखडऩे का प्रयास किया गया है। जिसके कारण ट्रैक में गड्ढ़े हो गए हैं।

अलीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अलीगढ़ में कल जनसभा से पहले आज तड़के यहां पर ट्रेन को पलटने की साजिश की गई। देश के सबसे अधिक चलने वाले रेलवे रूट दिल्ली-हावड़ा ट्रैक पर अलीगढ़ में कुछ स्लीपर को उखडऩे का प्रयास किया गया है। जिसके कारण ट्रैक में गड्ढ़े हो गए हैं। पटरी की ग्रिप कमजोर पड़ गई है। इसका पता चलते ही रेलवे सुरक्षा बल की कई टीमें मौके पर पड़ताल में लगी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अलीगढ़ में जनसभा से पहले रेलवे ट्रैक के स्लीपर उखाडऩे की साजिश।

कल रात को ही 11 बजे पेट्रोलिंग टीम ने गभाना के पास पांच छह लोगों को भागते हुए देखा था। वहां पर तीन स्लीपर की गिट्टी पूरी तरह से हटी हुई है। दो अन्य को भी उखाडऩे का हुआ प्रयास। वहां पर रात से ही कई जांच में लगी है।

इस बारे में आरपीएफ का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा से पहले की साजिश लगती है। अभी जाँच चल रही है। इससे पहले भी कानपुर के रूरा में हुए बड़े ट्रेन हादसे के पीछे आईएसआई का पाया गया है हाथ।

अलीगढ़ में दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर सोमना रेलवे स्टेशन व दौरऊ फाटक के बीच डाउन ट्रैक के तीन स्लीपर को अज्ञात बदमाशों ने उखाडऩे की कोशिश की|इस घटना से वहां पर खलबली मच गई है। अब रेलवे की तकनीकी टीम के बाद रेलवे सुरक्षा बल की टीम जांच में लगी है।

Related Articles

Back to top button