फीचर्डराष्ट्रीय

पीएम मोदी-डोभाल ने कराई ओमपुरी की हत्‍या: पाकिस्तानी मीडिया

पाकिस्तान के एक टीवी चैनल ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने बॉलीवुड अभिनेता ओमपुरी की हत्या करवाई है। ओम पुरी की शुक्रवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी।

ompuri_1475553115

शिवसेना और आरएसएस में भी दिया साथ 

पाकिस्‍तान के बोल न्‍यूज टीवी चैनल पर एक कार्यक्रम में कहा गया कि अजीत डोभाल ने अपने खास लोगों के साथ मिलकर ओमपुरी की हत्‍या की साजिश रची थी। ये साजिश राजेश और एक अन्‍य व्‍याक्ति ने शंकुतला नाम की एक महिला के घर पर रची गई थी। इसमें शिवसेना और आरएसएस में भी साथ दिया था। 

ताकिए से दबाकर की हत्‍या

चैनल ने दावा किया- पहले ओमपुरी को जबरन शराब पिलाई गई, जब वे मदहोश हो गए तो उन्‍हें ताकिए से दबाकर उनकी हत्‍या कर दी। उनके नाखूनों में किसी की खाल भी मिली है। वह खाल कत्‍ल करने वाले एजेंट की है। 
 

अब सलमान और फवाद खान की हत्‍या की तैयारी

चैनल ने यह भी दावा किया कि, अब सलमान खान, माहिरा खान और फवाद खान की हत्‍या की तैयारी हैं। माहिरा खान को तो रईस की पार्टी में बुलाकर मार दिया जाएगा। इसके लिए वहां भीड़ के जरिए उन पर हमला किया जाएगा। 
 

सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक 

पाक मीडिया के इन आरोपों के सामने आने के बाद अब उसका सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ रहा है। कोई पाकिस्‍तानी चैनलों को जेम्‍स बॉड का बाप बता रहा है तो कोई एफबीआई का अब्‍बा। सोशल मीडिया और इंटरनेट पर पाक चैनल का ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। 

Related Articles

Back to top button