राष्ट्रीय

पीएम मोदी पर बरसीं मायावती, गौरक्षकों और दलितों की संवेदना दिखावा है

नई दिल्ली। गौरक्षकों और दलितोंmayawati-lashed-on-modi_201688_131456_08_08_2016 के मुद्दे पर मायावती ने जमकर निशाना साधा। बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि पिछले दो साल से पीएम इन मुद्दों पर खामोश क्यों रहे।

अब कैसे उनकी आंखें खुल गईं हैं। हकीकत ये है कि पीएम मोदी इन सब मुद्दों पर महज दिखावा करते हैं। उन्हें दलितों की संवेदना से लेना-देना नहीं है।

मायावती ने कांग्रेस पर भी साधा निशाना

पीएम के बयान को कांग्रेस ने दिखावा करार दिया। राज्यसभा में बोलते हुए कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि पीएम को इस बात से कोई मतलब नहीं है। गुजरात का मुद्दा भाजपा के गले की फांस हुआ है।

लिहाजा पीएम इस तरह के बयान दे रहे हैं, लेकिन ये सब छलावा है। पीएम अगर गायों की रक्षा के मुद्दे पर इतने गंभीर हैं तो वे राजस्थान सरकार के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं।

गायों के गुनहगार राजस्थान में हैं, लेकिन पीएम को ये सब दिखाई नहीं देता है। पीएम को अपने वोटों की चिंता है लिहाजा वो कहता हैं कि गोली मारनी है तो उनको मारो, लेकिन ये सब सिर्फ भाषण है।

जनता सब-कुछ समझ रही है। पीएम जम्मू-कश्मीर और रांची के मुद्दे पर चुप क्यों बैठे हैं। अल्पसंख्यकों का मामला हो या दलितों का मुद्दा हो पीएम आज तक इन मामलों में चुप बैठे रहे।

विपक्षी दलों ने जब इन मुद्दों को उठाया तो पीएम को ये लगने लगा कि अब ये सब भाजपा के खिलाफ जा सकता है, तो वो जनता के सामने कुछ वाक्य बोल गए जो लोगों की संवेदना से परे था।

 

Related Articles

Back to top button