राज्यराष्ट्रीय

पीछे छिपने के बजाय, आगे बढ़कर रास्ता दिखाएं महबूबा : उमर

imagesएजेंसी/ विधानसभा में विपक्ष के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा कि उनकी पार्टी कश्मीर में अमन का माहौल बनाए रखने में योगदान को पहले से तैयार है। लेकिन मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को इस दिशा में सबसे आगे चलना चाहिए। उमर ने कहा सीएम को प्रवक्ता और पुलिस अधिकारियों के पीछे छिपने के बजाय रास्ता दिखाना चाहिए। क्योंकि लोगों ने पुलिस अधिकारियों को नहीं मुख्यमंत्री को चुना है। 
 

अमन बहाली के लिए सियासी दलाें और अलगाववादियों से सरकार की अपील पर प्रतिक्रिया करते हुए उमर ने कई ट्वीट किए। पहले उमर ने ट्वीट कर कहा शांति बनाए रखने के लिए हम हमेशा तैयार हैं लेकिन महबूबा मुफ्ती को आगे चलते हुए रास्ता दिखाना चाहिए।

महबूबा से मुखातिब होकर उमर ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा आप जिन परिस्थितियों से गुजर रही हैं मुझसे ज्यादा इस परिस्थिति को कोई और नहीं जान सकता है। मैं विश्वास दिला सकता हूं हम आपके पीछे चलेंगे लेकिन आपको नेतृत्व सुनिश्चित करना चाहिए। 

उमर ने फिर ट्वीट किया कृपया अपने प्रवक्ता और पुलिस अधिकारियों के पीछे छिपने जैसे आसान तरीके न अपनाएं। किसी ने उन्हें नहीं चुना है। लोगों ने आपको चुना है। जम्मू कश्मीर नेशनल कांफ्रेंस कभी गैर जिम्मेदार पार्टी नहीं हो सकती। आपका विरोध करने पर ऐसा बिल्कुल न समझा जाए कि पार्टी संकीर्ण स्वार्थों की वजह से राज्य को आग लगाने का काम करेगी।

 
 

Related Articles

Back to top button