International News - अन्तर्राष्ट्रीय

पुलिस प्रमुख चला रहा था पुरुष सेक्स रैकेट !

दस्तक टाइम्स एजेंसी/ बोगोटा।

phpThumb_generated_thumbnail (8)कोलंबिया के पुलिस प्रमुख पर सेक्स रैकेट चलाने का संगीन आरोप लगा है।  चौंकाने वाली बात ये है कि पुलिस प्रमुख पर पुरुष सेक्स रैकेट चलाने के आरोप लग रहे हैं।  इन आरोपों के बाद आरोपित पुलिस प्रमुख ने बुधवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। 
 
एक समाचार एजेंसी के अनुसार, महानिरीक्षक कार्यालय की ओर से मंगलवार को घोषणा की गई कि जनरल रोडोल्फो पालोमिनो पर लगे आरोपों की जांच की जा रही है।
 
पालोमिनो ने कहा, ”मैंने राष्ट्रपति (जुआन मैनुअल सैंटोस) से मुझे नेशनल पुलिस के निदेशक पद से बर्खास्त करने का अनुरोध करने का निर्णय लिया है।”
 
उन्होंने कहा कि वह ‘बिल्कुल निर्दोष’ हैं और आरोपों की जांच कर रहे आईजी कार्यालय से अनुरोध किया है कि मामले की विस्तृत जांच करे।
 
पालोमिनो ने कहा, ”अटॉर्नी जनरल कार्यालय मामले की जांच कर रहा है और अब तक की जांच में मेरी सेक्स रैकेट संचालित करने में संलिप्तता का कोई सबूत नहीं मिला है। मुझे यकीन है कि महानिरीक्षक के कार्यालय को भी कुछ नहीं मिलेगा।”
 
राष्ट्रपति सैंटोस ने पालोमिनो का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है और इसे उनका ‘ईमानदारीपूर्ण कदम’ बताया। उन्होंने उनका कार्यभार जनरल जॉर्ज हेर्नान्दो नीटो को सौंप दिया है।

Related Articles

Back to top button