उत्तर प्रदेशराजनीतिराज्यलखनऊ

पूर्वाचल में 23 अप्रैल से रोड शो करेंगे ओवैसी

asaduddin-owaisi_650x400_41458214708लखनऊ। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पूर्वी उत्तर प्रदेश में दो दिन का रोड शो करेंगे। हैदराबाद से सांसद ओवैसी 23 अप्रैल को उतरौला और सिद्धार्थनगर में एक दर्जन स्थानों पर लोगों से संपर्क करेंगे। इसके बाद 24 अप्रैल को वह गोरखपुर व आजमगढ़ रहेंगे। पार्टी के सूत्रों ने बताया कि बैरिस्टर ओवैसी 23 अप्रैल को लखनऊ से चलकर 12.30 बजे उतरौला में रोड शो करेंगे। इस दौरान वह उतरौला चौराहे पर रुककर जनता से बातचीत करेंगे।

 

इसके बाद 1.20 बजे सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज, 1.40 बजे इटवा, दो बजे झकहिया, 2.25 बजे ढेबरुआ, 2.40 बजे तुलसियापुर 3 बजे गणेशपुर, 3.30 बजे शोहरतगढ़, 3.45 बजे सर्नइ, फिर बांसी और महदसवल होते हुए गोरखपुर चले जाएंगे।

राज ठाकरे ने दी ओवैसी को चुनौती

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने गर्दन पर चाकू रखने पर भी ‘भारत माता की जय’ नहीं कहने के असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर राज ने कहा, ‘महाराष्ट्र आओ, मैं तुम्हारी गर्दन पर चाकू रखूंगा। इतना ही नहीं पीएम मोदी पर भी ठाकरे ने निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वह ‘विश्वासघात’ कर रहे हैं। उन्होंने शिवसेना को बीजेपी सरकार से अलग होने की चेतावनी देते हुए दावा किया कि सरकार में उद्धव ठाकरे की पार्टी को उचित श्रेय नहीं मिल रहा।

Related Articles

Back to top button