उत्तर प्रदेशराज्यलखनऊ

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की एंट्री अब सोशल मीडिया पर

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो पहली बार किसी सोशल मीडिया मंच पर आई हैं। उनकी पार्टी की तरफ से बाकायदा इसकी घोषणा भी की गई है। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की एंट्री अब सोशल मीडिया पर हो गई है। पार्टी की तरफ से इस संबंध में बाकायदा जानकारी दी गई है और ट्विटर हैंडल भी बताया गया है। यह ट्विटर अकाउंट सुश्री मायावती के नाम से खोला गया है। अकाउंट प्रोफाइल में लखनऊ के 9, मॉल एवेन्यू का पता दिया गया है। यहां उनका आवास है, साथ ही बीएसपी का सेंट्रल कैंप कार्यालय भी यहीं से चलाया जाता है।

बहुजन समाज पार्टी की तरफ से बाकायदा इस संबंध में प्रेस नोट जारी किया गया है। बुधवार (6 जनवरी) को जारी इस प्रेस नोट में घोषणा की गई है कि बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती ने पहली बार ट्विटर के माध्यम से भी लोगों व मोडिया से संवाद करने का फैसला किया है। उनका ट्विटर अकाउंट @SushriMayawati है। हालांकि, मायावती का यह ट्विटर अकाउंट अक्टूबर 2018 में बनाया गया है। लेकिन बीएसपी ने इसकी आधिकारिक घोषणा अब की है. अभी तक उनके हैंडल से महज 11 ट्वीट किए गए हैं।

घोषणा के साथ ही उनके फॉलोअर्स की संख्या में बाढ़ सी आ गई है। जबकि मायावती ने अभी तक किसी भी नेता या पार्टी को फॉलो नहीं किया है। उन्होंने अभी तक सिर्फ ट्विटर सपोर्ट को फॉलो किया है। ट्विटर अकाउंट के साथ ही मायावती एक वेबसाइट भी ला रही हैं। ये वेबसाइट sushrimayawati.in है। हालांकि, अभी इस पर काम चल रहा है। उम्मीद है कि इस वेबसाइट पर बीएसपी से जुड़े कार्यक्रम भी देखने को मिल सकते हैं।

Related Articles

Back to top button