राष्ट्रीय

पैसे लेकर नाबालिग लड़की का 65 साल के शेख से करवाया निकाह

हैदराबाद:  देश में जहा मुस्लिम लोगो में तीन तलाक व हलाला जैसे मुद्दे शांत नहीं हो रहे है वही तीन तलाक व हलाला के बीच एक दूसरे प्रकार का मामला सामने आया है. जिसमे पैसे लेकर एक नाबालिग स्कूली छात्रा का निकाह उससे बड़े 65 साल के एक शेख से कर दिया गया. यही नहीं उसका निकाह करके जानकारी के बगैर बेटी को ओमान भी भेज दिया गया. बाद में लड़की की मां ने पुलिस को बताते हुए मदद की गुहार लगायी है. यह घटना हैदराबाद की है. 

एयरटेल ने पेश किया नया प्लान, मिल रहा है 84GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

पैसे लेकर नाबालिग लड़की का 65 साल के शेख से करवाया निकाह लड़की की मां ने बताया है कि लड़की के पिता और बुआ ने गैर-कानूनी तरीके से बेटी की शादी कराई और शेख से 5 लाख रु. ले लिए. मुझे इस बारे में धोखे में रखा गया. बाद में 16 साल की इस लड़की ने मस्कट से मां को फोन पर भेजे मैसेज में कहा कि, अगर आपने मुझे नहीं बचाया और यहां से वापस नहीं ले गए तो मैं जान दे दूंगी. लड़की की मां ने पुलिस को  बुजुर्ग शेख के साथ बेटी की फोटो पुलिस को सौंपकर बेटी को वापिस लाने को कहा है. 

छत्तीसगढ़ में PDS से पाया गया प्लास्टिक चावल

मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया की बेटी से बात करने पर वह हर वक्त रोती रहती है. वह मस्कट से वापस आना चाहती है. ओमानी शेख से बात करने पर उसने कहा कि निकाह के बदले तुम्हारे रिश्तेदारों को 5 लाख रु. दिए हैं, यदि पैसा लौटाते हो तब ही में लड़की को जाने दूंगा. लड़की की मां ने कहा कि एक काजी ने रमजान के पहले शेख और बेटी का निकाह हैदराबाद के एक होटल में कराया था. जहा बेटी के साथ चार दिन होटल में गुजारने के बाद शेख मस्कट लौट गया. बाद में उसने अपनी नाबालिग दुल्हन के लिए ओमान का वीजा भेजकर उसे भी बुला लिया. किन्तु वह वहां पर ठीक नहीं है. जिसके चलते पुलिस से मदद की गुहार लगायी है.

 

Related Articles

Back to top button