अद्धयात्म

पैसो से भरा रहेगा आपका पर्स, बस इस दीवाली अपने पर्स में रख ले ये एक चीज़

दोस्तों हर कोई चाहता है कि उनका पर्स पैसो से सदा भरा रहे और उन्हें अपने जीवन में कभी भी पैसो की तंगी का सामना न करना पड़े. अगर आप भी पैसो की तंगी के कारण परेशान रहते है तो इस दिवाली पर आपको पैसो से जुडी तमाम परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है. इस बार दीवाली पर बुधवार का विशेष योग बन रहा है. इस दिन अगर आप कुछ ख़ास चीजे अपने पर्स में रख लें तो पैसो की परेशानी खत्म हो सकती है. एक बात का ध्यान रखे कि अगर आप दिवाली के दिन इस उपाय को करने से चुक जाए तो आप इसे किसी अन्य बुधवार को भी कर सकते है. तो आइए जानते है कौन सी है ये चीजे जो आपको धन लाभ करवा सकती है.
पैसो से भरा रहेगा आपका पर्स, बस इस दीवाली अपने पर्स में रख ले ये एक चीज़
श्रीयंत्र – माँ लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए आप अपने पर्स में छोटे आकार का श्रीयंत्र रख सकते है. शास्त्रों में माता लक्ष्मी को श्रीयंत्र का ही स्वरूप बताया गया है. इसे पर्स में रखने पर धन सम्बंधित परेशानियों से छुटकारा मिलता है. श्रीयंत्र को पर्स में रखने से पहले उसकी पूजा अवश्य करे.

माँ लक्ष्मी की तस्वीर – कमल पर विराजित देवी लक्ष्मी का स्वरूप शुभ फलदायक होता है. पर्स में देवी लक्ष्मी की फोटो रखने से बरकत बनी रहती है और पर्स कभी भी खाली नही रहता है दिवाली के दिन देवी लक्ष्मी का दिन माना गया है इसलिए इस दिन देवी लक्ष्मी को अगर आप सच्चे मन से कोई भी उपाय करते है तो धन की देवी लक्ष्मी आपसे जरुर प्रसन्न होती है.

पीपल का पता – किसी भी शुभ मुहर्त में पीपल के पेड़ से एक पता तोड़े ध्यान रखे कि वो पता कटा फटा न हो. इस पते को गंगाजल से धोकर उसपर केसर से श्री लिखकर अपने पर्स में रख लें इस बात का ख़ास ध्यान रखे कि पर्स में रखा वो पता किसी को नजर न आए .

चावल – पूजा के दौरान माँ लक्ष्मी को चढ़ाएं गए चावल भी काफी चमत्कारी होते है. आपको देवी माँ को चढ़ाएं गए चावलों में से कुछ दाने पर्स में में रखने पर धन की कमी दूर होती है. इससे आपको शुक्र ग्रह और माता लक्ष्मी की विशेष कृपा प्राप्त होती है.

Related Articles

Back to top button