टॉप न्यूज़राष्ट्रीय

प्रणब मुखर्जी दोबारा राष्ट्रपति बनेंगे

img_20161015111132-1MUMBAI: PRESIDENT PRANAB MUKHARJEE दोबारा राष्ट्रपति बन सकते हैं। BJP के सहयोगियों ने इसके लिए अभी से समर्थन दे दिया है।

अपने सहयोगी दल भाजपा को असहज करने के लिए शिवसेना ने एक और दांव चला है। शिवसेना ने राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को दूसरा कार्यकाल देने की वकालत शुरू कर दी है।
यहां तक कि कांग्रेस ने अभी प्रणब को दूसरी पारी देने पर फिलहाल मुंह खोलने से इंकार कर दिया है। मगर शिवसेना ताल ठोक कर कह रही है कि वे राष्ट्रपति से मुलाकात कर उनको दूसरी पारी के लिए तैयार होने की गुजारिश करेगी। 
शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि वह अगले हफ्ते राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि यह साबित हो गया है कि वे सबसे बेहतर राष्ट्रपति हैं और किसी को भी उनकी क्षमताओं पर संदेह नहीं है।
पांच सालों में उन्हाेंने दिखाया है कि वे एक गैर विवादित राष्ट्रपति रहे हैं। उधर, कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा ने कहा कि इस मुद्दे पर कांग्रेस हाईकमान ही फैसला करेगा। पार्टी ने अभी कोई फैसला नहीं किया है। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का कार्यकाल अगले साल 25 जुलाई को खत्म हो रहा है। देश के पहले राष्ट्रपति राजेंद्र प्रसाद के अलावा अभी तक किसी को भी दूसरा कार्यकाल नहीं मिला है।
 

Related Articles

Back to top button