फीचर्डराष्ट्रीय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काले झंडे दिखाने की तैयारी

ModIएजेंसी/ नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काले झंडे दिखाने की तैयारी की जा रही है। दरअसल नरेंद्र मोदी दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत इलाहाबाद पहुंचेंगे। ऐसे में नेता संजय सिंह ने इलाहाबाद की शिमला श्री की ओर से याचिका दायर की। इलाहाबाद उच्च न्यायालय में दायर की गई याचिका में सुनवाई किए जाने की संभावना है। कहा गया कि 12 और 13 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इलाहाबाद में कार्यक्रम तय किया गया है। इस दौरान उन्हें काला झंडा दिखाने हेतु अनुमति की आवश्यकता है।

उन्होंने अपनी याचिका दायर करते हुए कहा कि इलाहाबाद उच्च न्यायालय में याचिका दायर कर प्रधानमंत्री के विरूद्ध विरोध प्रदर्शन करने की अनुमति मांगी। याचिका में यह कहा गया है कि याचीगण गंगा सफाई और कुंभ मेले और माघ मेले के आयोजन में किए जाने वाले व्यर्थ के व्यय की अनदेखी की जा रही है। इस बाद से याचीका दायर करने वाले खुश नहीं हैं।

बीएसएफ, आईटीबीपी, सीआरपीएफ, असम रायफल आदि में कर्मचारी चयन आयोग द्वारा नियुक्तियों में धांधली, एलएलबी 3 वर्षीग्य पाठ्यक्रम का इलाहाबाद विश्वविद्यालय में अप्रूवल न लेने, उच्च शिक्षण संस्थाओं में केंद्र सरकार के मंत्रियों के हस्तक्षेप करने से वे खिन्न हैं और पीएम मोदी को काला झंडा दिखाना चाहते हैं। याचिका में आईपीसी की धारा 124 ए को अवैध घोषित करने की मांग भी की गई है। इस दौरान 124 ए राजद्रोह की धारा के तहत कार्रवाई की बात भी कही गई है। यह कहा गया है कि इस धारा को अवैध घोषित कर दिया जाए।

Related Articles

Back to top button