अजब-गजब

प्राइवेट अंगों में महिला छुपाकर लाई थी सोना, पर्दाफाश होने पर खूब पड़ा रोना

चेन्नई एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों की आंखों में धूल झोंकते हुए एक महिला किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रही थी, लेकिन वह ऐसा कर ना सकी. महिला को यकीन था कि वह अपने मकसद में कामयाब हो सकेगी,लेकिन एयरपोर्ट अधिकारियों ने उसी हरकतों का पर्दाफाश कर डाला.

बता दें कि 29 मार्च 2019 को एक महिला विदेश से भारत लौटी थी. वह मूल रूप से थाईलैंड की रहने वाली है और उसका नाम क्रायसॉर्न थामप्राकोप है. फ़िलहाल महिला को कस्टम अधिकारियों ने गिरफ्तार किया है और इसे लेकर बताया जा रहा है कि वह होशियारी से डेढ़ किलो सोने की तस्करी कर रही थी. जबकि चेन्नई एयरपोर्ट पर उतरने के बाद इस महिला ने कस्टम अधिकारियों की आंखों में धूल झोंक कर बाहर निकलने की कोशिश की भी की, लेकिन वह इसमें नाकाम रही.

जानकारी के मुताबिक़, उसे पार्किंग के पास सीमा शुल्क के अधिकारियों ने रोका तो उसके होश उड़ गए थे. पहले तो क्रायसॉर्न ने चालाकी दिखाई, मगर जब क्रायसॉर्न की जांच हुई तो अधिकारियों के भी होश उड़ गए. उसने अपनी ब्रा में करीब डेढ़ किलो सोना छिपा रखा था. इसकी कीमत करीब 47 लाख रु बताई जा रही है. इतना ही नहीं अधिकारीयों को एक और सफलता हाथ लगी. अधिकारियों ने उस शख्स को भी पकड़ लिया है जिसे क्रायसॉर्न सोना देने वाली थी.

Related Articles

Back to top button